Advertisement

अनोखे अंदाज़ मे किस करते दिखे आदित्य और दिशा, देखें मलंग का नया पोस्टर

बॉलीवुड की नई जोड़ी आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और दिशा पटानी (Disha Patani) की फ़िल्म "मलंग" (malang) अब रिलीज़ से एक महीने की दूरी पर है।

667

बॉलीवुड की नई जोड़ी आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और दिशा पटानी (Disha Patani) की फ़िल्म “मलंग” (malang) अब रिलीज़ से एक महीने की दूरी पर है। ऐसे में फ़िल्म के कैरेक्टर पोस्टर ने देशभर में तहलका मचा दिया है। अब निर्माताओं ने आगामी रोमांस-रिवेंज-ड्रामा से एक अन्य खूबसूरत पोस्टर रिलीज़ कर दिया है।

Advertisement

फिल्म के नवीनतम पोस्टर में दोनों सितारों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने मिल रही है। जहाँ एक खूबसूरत बैकग्राउंड में दिशा और आदित्य बेहद अनोखे अंदाज़ में ‘किस’ करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस पोस्टर में दोनों के बीच रोमांस और सिज़लिंग केमिस्ट्री की झलक देखने मिल रही है। दोनों के आउटफिट्स भी काफी आकर्षक हैं। युवा इस पोस्टर को देख के बेकाबू हो रहे हैं। आप भी देखें।

इससे पहले अनिल कपूर और कुणाल खेमू के कैरेक्टर पोस्टर भी दर्शकों ने काफी पसंद किए। पने हाथ में बंदूक पकड़े हुए एक विजयी मुस्कान के साथ शातिर लुक में नज़र आए तो कुणाल खेमू काफी इंटेन्स लगे। उनकी आंखों मे आग के शोले नज़र आए। एक नज़र वो पोस्टर्स भी देखें।

[यह भी पढ़ें:दिशा पटानी की इस तस्वीर पर फिदा हुए टाइगर श्रॉफ, कर दिया ऐसा कमेंट]

फ़िल्म का दमदार कांसेप्ट और यह आकर्षक पोस्टर निश्चित रूप से दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर देगा। मलंग का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 7 फरवरी 2020 में रिलीज़ होगी। आपको ये पोस्टर कैसा लगा हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement