Advertisement

इस एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, निर्देशक ने की थी इतनी गंदी बात

टीवी और ओटीटी प्‍लेटफॉर्म में अपनी खास पहचान बना चुकी एक्‍ट्रेस मल्‍हार राठौड़ (Malhaar Rathod) ने कास्‍ट‍िंग काउच को लेकर खुद से जुड़े अनुभव को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

247

सिनेमा की चमकती धमकती दुनिया में अपनी जगह बनाना कोई आसान काम नही हैं। चाहे बड़ा पर्दा हो या छोटा पर्दा यहां सभी खुद को स्‍थापित करने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ते हैं। इतना ही एक अच्‍छी कामयाबी के लिए को लोगों कास्‍टिंग काउच जैसी चीजों का सामना करना पड़ता है। बता दें, टीवी और ओटीटी प्‍लेटफॉर्म में अपनी खास पहचान बना चुकी एक्‍ट्रेस मल्‍हार राठौड़ (Malhaar Rathod) ने कास्‍ट‍िंग काउच को लेकर खुद से जुड़े अनुभव को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। देखें इधर…

Advertisement

एक्‍ट्रेस मल्‍हार राठौड़ (Malhaar Rathod) ने अपने हालिया इंटरव्‍यू में खुद पर हुए कास्टिंग काउच पर आपबीती बताते हुए अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। एक्‍ट्रेस ने इंटरव्‍यू के दौरान बताते हुए कहा, “कई साल पहले जब वो इंडस्ट्री में नई थीं, तब उन्होंने कास्टिंग काउच का सामना किया था। उस वक्‍त 65 साल के एक प्रोड्यूसर ने उन्हें टॉप उतारने को कहा था। यह सुनने के बाद उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था कि अब मुझे क्या करना चाहिए।”

(यह भी पढ़ें : कबीर बेदी ने सनी लियॉन से मांगा उनका पर्सनल नंबर, तो बेबी डॉल ने दिया ऐसा जवाब)

इतना ही नहीं एक्‍ट्रेस आगे बताया कि वह उस वक्‍त बेहद डर गईं थी। जिसके बाद एक्‍ट्रेस वहां से भाग निकलीं थीं। खुद से जुड़ी इस घटना को मल्‍हार आज तक भुला नहीं पाई हैं। बता दें, मल्हार राठौड़ ने अब इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान स्थापित कर ली है। मॉडलिंग से अपना करियर शुरू करने वाली मल्हार राठौड़ (Malhaar Rathod) अब हॉटस्टार की ‘तेरे लिए ब्रो’, ‘रियल एफएम’ और ‘होस्टेजेस’ जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। टीवी और छोटे पर्दे से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement