होम » टीवी » कपिल शर्मा  के शो में मल्लिका शेरावत का ख़ुलासा

Advertisement

निर्माता ने मल्लिका को पेट पर अंडा फ्राई करने को कहा था, कपिल के सामने किया ख़ुलासा

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में मल्लिका शेरावत ने करियर के दौरान निर्माता ने कही बातों का ख़ुलासा किया।

30

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत लम्बे समय बाद वापसी कर रही हैं। इन दिनों अपने खुलासों से वो चर्चा में बनी हुई हैं। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में मल्लिका ने करियर के दौरान निर्माता ने कही बातों का ख़ुलासा किया। मल्लिका की यह बात जानकर कपिल के होश उड़ गए। आप भी यक़ीनन दंग हो जाएंगे।

Advertisement

कपिल शर्मा  के शो में मल्लिका शेरावत का ख़ुलासा

खबरों के मुताबिक कपिल शर्मा के शो में मल्लिका शेरावत से पूछा गया, “मल्लिका, हमने आपके बारे में अफवाहें सुनी हैं। मैं आपसे उनकी पुष्टि करना चाहूंगा। ऐसा कहा जाता है कि जब भी किसी न्यूज पेपर पर आपकी फोटो छपती है तो लोग उसमें अपना लंच पैक करते हैं ताकि वह काफी लंबे समय तक गर्म रहे।”

तो मल्लिका नेइसका जवाब हां में दिया।मल्लिका ने कहा, “मैं एक फिल्म कर रही थी। उसमें एक गाना था। वह प्रोड्यूसर नौसिखिया लग रहा था, इसलिए समझ नहीं पा रहा था कि किस तरह से दिखाए कि मल्लिका बहुत हॉट हैं। उसने एक कोरियोग्राफर के जरिए अपना विचार भेजा कि वह मेरे पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता हैं।” [यह भी पढ़ें:सुष्मिता के भाई संग थाईलैंड में हनीमून मना रही हैं टीवी एक्ट्रेस चारु, देखें वायरल तस्वीरें]

View this post on Instagram

💋💋#fridaymood #fridayfeeling #fridayfun

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

मल्लिका की यह बात सुनकर हर कोई आश्चर्यचकित हो गया। इसे सुनकर वहां मौजूद हर कोई भौचक्का हो गया। हालांकि मल्लिका ने यह भी बताया कि उन्होंने बाद में वो भूमिका नहीं निभाई थी। आपको यह खबर कैसी लगी यह आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement