Advertisement

मल्लिका शेरावत ने दिखाया कैसे वाइन शॉप के पास उड़ रही हैं सोशल डिस्टंसिंग की धज्जियाँ, पर ख़ुद हो गईं ट्रोल

बॉलीवुड अदाकारा मल्लिका शेरावत(Mallika sherawat) नेे शराब की दुकान पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ने की वीडियो शेयर की

882

बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट अदाकारा मल्लिका शेरावत(Mallika sherawat) फिल्मों में अपने बिंदास अवतार के लिए पहचानी जाती हैं। मल्लिका भी लॉकडाउन में सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस का खूब मनोरंजन कर रही हैं। वहीं मल्लिका कोरोना महामारी के प्रति लोगों को जागरूक भी कर रही हैं। 

Advertisement

हालही में मल्लिका ने सोशल मीडिया पर शराब की दुकान पर लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ने की वीडियो शेयर की थी। अब इस वीडियो को लेकर नेटिजन्स लोगों के साथ -साथ मल्लिका को भी खरी -खोटी सुना रहे हैं। 
दरअसल,  लॉकडाउन के बीच सरकार ने कुछ जगहों पर शराब की दुकानें खोलने की अनुमति दी है। जिसके बाद देशभर में शराब की दुकानों के बाहर भीड़ जमा हो गई। इस भीड़ को देखकर मल्लिका शेरावत ने सोशल डिस्टेंसिंग के कानून पर सवाल उठा दिया।  वहीं कुछ लोगों ने शराब की दुकान के बाहर मल्लिका की मौजूदगी पर उन्हें ट्रोल कर दिया।

 
एक ट्रोलर ने मल्लिका को ट्रोल करते हुए उनसे सवाल पूछा कि, ‘मैडम आप कार में बैठकर कहां घूम रही है?। वहीं एक और ट्रोलर ने कहा कि ‘आपका ऐसा सड़कों पर घूमना बिलकुल अच्छा नहीं हैं क्योंकि आपक लाखों लोगों की रोल मॉडल हैं’। इसी तरह कई और ट्रोलर्स ने लॉकडाउन में मल्लिका के बाहर घूमने पर सवाल उठाये हैं।  आप भी देखियें ट्रोलर्स के कमेंट………

 

 

यह भी पढ़ें- मल्लिका शेरावत ने शेयर की टॉपलेस तस्वीर, देखकर लोगों ने कहा कुछ ऐसा

 

वहीं आज मल्लिका से पहले डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने भी शराब की दुकानों के बाहर खड़ी लड़कियों पर तंज कस दिया था। जिसके बाद राम गोपाल वर्मा को भी नेटिजन्स के गुस्से का सामना करना पड़ा था।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल  हिंदी के साथ बने रहियें। 
  

Advertisement