Advertisement

सोनू सूद से एक शख्स ने लगाई गर्लफ्रेंड से मिलवाने की गुहार, एक्टर ने कुछ यूं दिया मजेदार जवाब

सोनू सूद (Sonu Sood) से अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए मदद मांगी। शख्स ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट कर लिखा, "सोनू सूद भैया, एक बार गर्लफ्रेंड से ही मिलवा दीजिए।"

462

कोरोना महामारी के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। जिसके चलते पूरे देश के नागरिक परेशान हैं। लेकिन सबसे ज्‍यादा समस्‍या जिसे हो रही है वो हैं दूसरे राज्‍यों से काम की तलाश में शहरों मे आए प्रवासी मजदूर। हालांकि, बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासी मजदूरों की इस परेशानी की घड़ी में उनके साथ खड़े हुए हैं। एक्‍टर बसें चलवाकर मजदूरों को उनके घर, उनके गांव पहुंचाने में लोगों की मदद कर रहे हैं। ऐसे में जरूरत मंद लोग सोशल मीडिया के जरिए भी एक्‍टर से मदद मांग रहे हैं। ऐसे में एक्‍टर लगातार भी उनसे जुड़ रहे हैं और उन्‍हें जवाब दे रहे हैं।

Advertisement

बता दें, हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद (Sonu Sood) से अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए मदद मांगी। शख्स ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट कर लिखा, “सोनू सूद भैया, एक बार गर्लफ्रेंड से ही मिलवा दीजिए… बिहार ही जाना है।” ऐसे में एक्‍टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस शख्स के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई… सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी।” सोनू सूद का यह जवाब लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। उनके इस ट्वीट पर लोग कई तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : सलमान खान फिल्मों में क्यों नहीं करते किसी भी एक्ट्रेस को किस ? भाग्यश्री ने शेयर किया किस्सा)

गौरतलब है कि सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरुकता फैलाने के साथ-साथ अपना मुंबई के जुहू स्थित होटल को मेडिकल स्टाफ और डॉक्टर्स को दे दिया था। ऐसे में एक्टर की दरियादिली का हर कोई कायल हो गया है। लोग लगातार सोशल मीडिया के जरिए उनके तारीफ कर रहे हैं। बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement