Advertisement

सोनू सूद से ट्रोलर ने मांगी मदद- ‘ठेके तक पहुंचा दो भाई’, एक्टर ने कुछ यूं दिया करारा जवाब

सोनू सूद (Sonu Sood) एक जवाब सोशल मीडिया का जवाब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप जरूर दंग रह जाएंगे।

1,906

कोरोना महामारी के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। जिसके चलते पूरे देश में लगे इस लॉकडाउन से हर कोई परेशान है। ऐसे में बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासी मजदूरों की इस परेशानी की घड़ी में उनके साथ खड़े हुए हैं। बता दें, सोनू सूद ने बसें चलवाकर मजदूरों को उनके घर, उनके गांव पहुंचाने में लोगों की मदद कर रहे हैं। ऐसे में जरूरत मंद लोग सोशल मीडिया के जरिए भी एक्‍टर से मदद मांग रहे हैं। ऐसे में सोनू बड़ी तत्‍परता के साथ उनको खुद जवाब दे रहे हैं, जिससे सबको सही मदद मिल सके।

Advertisement

हालांकि इस बीच सोनू सूद (Sonu Sood) एक जवाब सोशल मीडिया का जवाब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप जरूर दंग रह जाएंगे। लोगों की मदद के बीच एक ट्वीटर यूजर ने सोनू सूद (Sonu Sood) से मजाकिया अंदाज में मदद की गुहार लगाते हुए कहा, ‘सोनू भाई मैं अपने घर में फंसा हूं। मुझे ठेके तक पहुंचा दो।’ यूजर के इस ट्वीट पर एक्‍टर ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा, ‘भाई मैं ठेके से घर पहुंचा सकता हूं। जरूरत पड़े तो बोल देना।’

(यह भी पढ़ें : रमज़ान में अपनी इन बोल्‍ड अदाओं से हिना खान ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, लोगों ने कह दिया ऐसा कुछ)

बता दें, सोन सूद (Sonu Sood) का यह जवाब इंटरनेट पर खूब पसंद आ रहा है। उनके इस ट्वीट पर लोग कई तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। गौरतलब है कि सोनू सूद ने कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरुकता फैलाने के साथ-साथ अपना मुंबई के जुहू स्थित होटल को मेडिकल स्टाफ और डॉक्टर्स को दे दिया था। बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement