Advertisement

एक्ट्रेस मंदना करीमी को पोल डांस करना पड़ा महंगा, हुईं घायल

मंदना करीमी (Mandana Karimi) ज़ी5 'द कसीनो' सीरीज़ में रेहाना का किरदार निभा रहीं हैं। उसकी नज़रे सिंहासन पर टिकी हैं, ऐसे में अपने अनुभव और ट्रेलर के सबसे पसंदीदा दृश्यों में से एक

230

मंदना करीमी (Mandana Karimi) ज़ी5 ‘द कसीनो’ सीरीज़ में रेहाना का किरदार निभा रहीं हैं। उसकी नज़रे सिंहासन पर टिकी हैं, ऐसे में अपने अनुभव और ट्रेलर के सबसे पसंदीदा दृश्यों में से एक, पोल डांस से जुड़ी बाधाओं को साझा किया है। इसी सीरीज़ के लिए पोल डांस करते हुए मंदना घायल हो गई हैं।

Advertisement

अपने अनुभव को साझा करते हुए मंदना ने बताया, “मैंने पोल डांस सीन के लिए कुछ दिनों तक अभ्यास किया है। बेशक, मैंने इसे एक पेशेवर पोल डांसर की तरह मैनेज नहीं किया है, लेकिन हां, मैंने पूरी कोशिश की है।”

अभिनेत्री ने आगे अपनी चोटों के बारे में बात करते हुए कहा, “प्रैक्टिस के दौरान, मेरा पूरा शरीर चोटिल हो गया था और जब हम शूटिंग कर रहे थे तो उन्हें मेकअप की मदद से उन सभी चोटों को कवर करना पड़ा क्योंकि मुझे उस दिन किसी भी तरह इसे परफॉर्म करना था और मुझे लगता है कि यह बेहद अच्छा रहा।”

मंदना ने निश्चित रूप से इस सीन के साथ सभी का दिल चुरा लिया हैं और दर्शक यह देखने के लिए उत्साहित है कि आखिर सिंहासन पर कौन राज करेगा! श्रृंखला ने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है और यह हाई-सोसाइटी थ्रिलर दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित करने के लिए तैयार है।

यह श्रृंखला एक अमीर लेकिन विनम्र लड़के, विक्की की कहानी है जो अपने पिता के बहु-अरब डॉलर के कैसीनो का उत्तराधिकारी है। यह एक हाई क्लास सोसाइटी में रहस्य और साजिश की दुनिया को सामने लाने के लिए तैयार है। इसका बैकग्राउंड एक विशाल कैसीनो होगा, जिसके चारों ओर कहानी घूमती हुई नज़र आएगी।

[यह भी पढ़ें:अपने लुक को लेकर जमकर ट्रोल हुईं बॉलीवुड की ये 10 हसीनाएं]

हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित और हार्दिक गज्जर फिल्म्स द्वारा निर्मित, द कैसीनो का प्रीमियर 12 जून को केवल ज़ी5 पर किया जाएगा।

Advertisement