Advertisement

फिर से सारेगामापा की शूटिंग शुरू कर रहे हैं मनीष पॉल, कहा- “100 दिन घर मे…”

अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल (manish paul) 10 जुलाई से अपने सारेगामापा की शूटिंग शुरू कर रहे हैं।

3,102

हम सभी जानते हैं कि कोरोना संकट से काम कैसे रुका है, लेकिन सौभाग्य से अनलॉक प्रक्रिया शुरू हुई है जिसके बाद शूट फिर से शुरू हो रहा है और हम राहत की सांस ले रहे हैं। अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल (manish paul) 10 जुलाई से अपने सारेगामापा शो की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। जिसके चलते मनीष पॉल का स्टेज पर जादुई प्रदर्शन और मस्ती देखने के लिए हम काफी रोमांचित हैं।

Advertisement

मनीष ने बताया ” मैं 100 दिन घर के अंदर रहने के बाद शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हूं और मैं इतने लंबे समय के बाद एक मस्ती से भरे एपिसोड की शूटिंग के लिए उत्सुक हूं। वर्तमान परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए हम सेट पर भी सोशल डिस्टनसिंग का पालन करेंगे और शूटिंग पर पर सभी आवश्यक सावधानियां बरतेंगे। ”

[यह भी पढ़ें:लॉकडाउन मे मनीष पॉल ने पत्नी संयुक्ता से कटवाए अपने बाल, वीडियो मे देखें कैसा हुआ हाल]

प्रतिभाशाली आगामी गायकों के टैलेंट को देखने और इस कठिन घड़ी के बीच दर्शकों का मनोरंजन करते रहने के लिए यह मजेदार होने वाला है। इस तथ्य से अधिक रोमांचक कुछ भी नहीं है कि हमें मनीष खूब मनोरंजन करते हुए दिखाई देंगे और वे हँसी और खुशी को अपने घरों में लाएंगे और अपने मजेदार अंदाज तथा उत्कृष्ट वन लाइनर एवं पंच के साथ एक व्यापक मुस्कान लाएंगे।

Advertisement