Advertisement

आयुष शर्मा और सई मांजरेकर का ‘मांझा’ गाना देख रोमांटिक हो जाएंगे आप, देखें वीडियो

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और सई मांजरेकर (saiee manjrekar) का गाना 'मांझा' रिलीज़ हो गया है। ये एक रोमांटिक सॉन्ग है।आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और सई मांजरेकर (saiee manjrekar) का गाना 'मांझा' रिलीज़ हो गया है। ये एक रोमांटिक सॉन्ग है।

708

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और सई मांजरेकर (saiee manjrekar) का गाना मांझा (Manjha) रिलीज़ हो गया है। ये एक रोमांटिक सॉन्ग है। अरविंद खैरा ने इसे देसी म्यूजिक फैक्ट्री के लेबल के तहत निर्देशित किया है। अंशुल गर्ग ने इसे प्रस्तुत किया है। विशाल मिश्रा ने इस गाने को अपनी आवाज़ दी है। इस गाने में आयुष और सई को एक दूसरे के साथ पतंगबाजी का आनंद लेते हुए नज़र आ रहे हैं। देखें वीडियो।

Advertisement

माँझा का हिस्सा बनने को लेकर आयुष शर्मा ने कहा, “इस गाने को फिल्माने का ये बहुत ही शानदार सफर रहा। ये गाना आपकी आत्मा को छू लेती है और मुझे उम्मीद है कि ये गाना दर्शकों को पसंद आएगी। ये पूरी टीम इतनी टैलेंटेड है कि मुझे ‘मांझा’ पर पूरा भरोसा था। सई के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा।”

[यह भी पढ़ें:‘क्वाथा’ के लिए मिक्स मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ले रहे हैं आयुष शर्मा]

बता दें, आयुष शर्मा जल्द ही पॉपुलर मराठी फिल्म- ‘मुलशी पैटर्न’ के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे।  जिसमें वह एक खूंखार गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेता ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए बड़े पैमाने पर फिज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन किया है। फैंस उन्हें इस घातक अवतार में देखने के लिए उत्सुक हैं। इसके अलावा वो सलमान खान के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में भी नजर आएंगे।

Advertisement