Advertisement

गैंगस्टर विकास दुबे के किरदार निभाने की खबर पर मनोज बाजपेयी ने दी प्रतिक्रिया, बताई ये बात 

मनोज बाजपेयी(Manoj Bajpai) ने गैंगस्टर विकास दुबे के किरदार निभाने की खबर पर दिया स्पष्टीकरण 

2,427

यूपी पुलिस ने आज मोस्ट वांटेड गैंगस्टर और हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को मुठभेड़ में मार गिराया। इस एनकाउंटर पर बॉलीवुड के कई सितारों ने रिएक्शन दिया हैं। वहीं बॉलीवुड में भी गैंगस्टर्स के जीवन पर कई फिल्म बनी हैं। इनमें संजय दत्त, विवेक ओबेराय, जॉन अब्राहम, अजय देवगन और मनोज बाजपेयी(Manoj Bajpai) जैसे सितारें खतरनाक गैंगस्टर्स का रोल अदा कर चुके हैं। 

Advertisement

आज सुबह से सोशल मीडिया पर विकास दुबे को  बॉलीवुड से कई तरीके से जोड़ा जा रहा है। लोगों ने सुबह विकास दुबे के एनकाउंटर को रोहित शेट्टी की फिल्म की स्क्रिप्ट बताया था। इसी बीच एक खबर वायरल हुई कि जल्द विकास दुबे का किरदार अभिनेता मनोज बाजपेयी निभा सकते हैं। अब इस मामले पर खुद मनोज बाजपेयी ने चुप्पी तोड़ी हैं। उनका जवाब चौंकाने वाला था।

सोशल मीडिया पर फैंस ने मनोज को विकास दुबे के रोल के लिए शुभकामनाएं देना भी शुरू कर दिया था। हालांकि मनोज बाजपेयी ने इस खबर को ख़ारिज करते हुए कह दिया कि फ़िलहाल वे किसी भी फिल्म में विकास दुबे का किरदार नहीं निभा रहे हैं। मनोज ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट इस खबर का खंडन करते हुए लिखा कि, ‘यह रॉन्ग न्यूज़ है’ आप भी देखियें मनोज बाजपेयी का जवाब… 

यह भी पढ़ें-केआरके पर फूटा अभिनेता मनोज बाजपेयी का गुस्सा, कहा-‘अब जंग शुरू..’

वर्कफ्रंट की बात करें तो, हालही में मनोज फिल्म ‘भोसले’ में नजर आये थे। इस फिल्म में उन्होंने एक वृद्ध व्यक्ति की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म की कहानी प्रांतवाद पर आधारित थी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

Advertisement