होम » वेब सीरीज » ‘द टेलीविज़न क्रिटिक्स एसोसिएशन’ में प्रदर्शित होने वाली पहली वेब सीरीज है ‘द फैमिली मैन’

Advertisement

‘द टेलीविज़न क्रिटिक्स एसोसिएशन’ में प्रदर्शित होने वाली पहली वेब सीरीज है ‘द फैमिली मैन’

अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) की मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अभिनीत द फैमिली मैन (The Family man) सीरीज टेलीविज़न क्रिटिक्स एसोसिएशन में प्रदर्शित होने वाली पहली भारतीय सीरीज बन गई है।

81

अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) की मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अभिनीत द फॅमिली मैन (The Family man) सीरीज टेलीविज़न क्रिटिक्स एसोसिएशन में प्रदर्शित होने वाली पहली भारतीय सीरीज बन गई है।द फॅमिली मैन एक मध्यम वर्गीय शख्स पर आधारित एक्शन-ड्रामा सीरीज है। जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी में एक स्पेशल सेल के लिए काम करता है। जब वह देश को आतंकवादियों से बचाने की कोशिश करता है. तो उसे अपने सीक्रेट, उच्च दबाव और कम भुगतान वाली नौकरी के प्रभाव से भी अपने परिवार की रक्षा करनी होती है।

Advertisement

मनोज बाजपेयी, प्रियामणि, नीरज माधव, शरद केलकर और शारिब हाशमी अभिनीत, द फॅमिली मैन का निर्देशन कृष्णा डी.के. और राज निदिमोरु ने किया है। द फॅमिली मैन सितंबर,  2019 में अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर दुनिया भर में प्रदर्शित होगी।

[यह भी पढ़ें:प्रस्थानम के बाद अब मस्का वेब सिरीज में नज़र आएंगी मनीषा कोइराला, देखें वीडियो ]

इस सीरीज के बारे में अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक और कंटेंट हेड विजय सुब्रमण्यम कहते हैं, द फॅमिली मैन आपको शुरू से लेकर आखिर तक बांध कर रखता है। राज और डीके की स्टाइल में यह मज़ेदार ह्यूमर से लैस सीरीज़ है। हमें खुशी है कि यह भारत की पहली अमेज़ॉन ओरिजिनल सीरीज़ है जिसे हम इस प्रतिष्ठित अवसर पर प्रदर्शित कर रहे हैं। यह गर्व की बात है कि क्रिटिक्स ने द फॅमिली मैन को इस इवेंट के लिए एक हाईलाइट के रूप में चुना है। हम कई और अमेज़ॉन ओरिजिनल श्रृंखलाओं को वैश्विक स्तर पर इस तरह की सराहना प्राप्त करता देखने के लिए तत्पर हैं।”

Advertisement