Advertisement

मनोज बाजपेयी भी करने वाले थे आत्महत्या, इस वजह से आते थे एक्टर को सुसाइड के ख्याल 

अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) थे आत्महत्या करने के बेहद करीब, खुद किया खुलासा

689

अभिनेता  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड में डिप्रेशन और मेन्टल हेल्थ को लेकर खुलकर चर्चा हो रही है। सितारें डिप्रेशन से जूझने की अपनी दास्ताँ लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं। हालही में अपनी काबिलियत के दम पर बॉलीवुड में सफलता हासिल करने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपने संघर्ष के शुरुआती दिनों में सामने आई परेशानियों को लेकर खुलकर बात कही है। इस दौरान मनोज बाजपेयी के दिमाग में सुसाइड के ख्याल तक आए थे। 

Advertisement

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक ह्युमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने बताया कि,’मैं आत्महत्या के काफी करीब था। इसलिए मेरे दोस्त साथ सोते थे और मुझे कभी भी अकेला नहीं छोड़ते थे’।  उन्होंने मेरे तब तक साथ नहीं छोड़ा जब तक बॉलीवुड ने मुझे अपना नहीं लिया था। 
उन्होंने आगे बताया कि, ‘उस साल मैं एक चाय की दुकान पर था, जब तिग्मांशु धुलिया अपने खटारा स्कूटर पर ढूंढ़ते हुए मुझे आए। ‘शेखर कपूर मुझे फिल्म ‘बेंडेट क्वीन’ में मौका देना चाहते थे। मैं तैयार हो गया और मुंबई निकल गया। एक बार एक असिस्टेंट डायरेक्टर  ने मेरा फोटो फाड़ दिया था। जिसके कारण मेरे हाथों से एक दिन में तीन प्रोजेक्ट निकल गए थे।
एक्टर ने यह भी बताया कि, ‘मुझे पहले शॉट के बाद निकल जाओ तक कह दिया गया था। मेरा चेहरा हीरो जैसा नहीं था। तो उन्हें लगता था मैं बड़े पर्दे पर नहीं आ पाऊंगा। उन दिनों मैं आत्महत्या करने के काफी करीब था। मुझे उस समय किराया चुकाने में काफी परेशानी होती थी और मुझे वडापाव तक महंगा लगता था। लेकिन मेरी पेट की भूख मुझे सफल होने से कभी नहीं रोक पाई’।

Advertisement