Advertisement

छोटी सरदारनी एक्ट्रेस मानसी शर्मा के घर गूंजी किलकारियाँ, ऐसे दी नन्हे शहज़ादे की ख़ुशख़बरी

सीरीयल 'छोटी सरदारनी'(Choti Sarrdaarni)  में हरलीन(Harleen) का रोल करने वाली मानसी शर्मा(Mansi Sharma) के घर खुशखबरी ने दस्तक दी।

2,619

सीरीयल ‘छोटी सरदारनी'(Choti Sarrdaarni)  में हरलीन(Harleen) का रोल करने वाली मानसी शर्मा(Mansi Sharma) के घर बहुत बड़ी खुशखबरी ने दस्तक दी हैं। मंगलवार को मानसी शर्मा मां बन गई हैं। मानसी के घर एक ‘बेबी बॉय’ ने जन्म लिया है।  इस खुश खबरी को उनके पति युवराज हंस (Yuvraj Hans) ने सोशल मीडिया(Social Media) पर शेयर किया है। युवराज हंस मशहूर सिंगर हंस राज के बेटे हैं। 

Advertisement

युवराज हंस ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ इस गुड न्यूज़ को शेयर किया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बच्चे के जन्म की जानकारी देते लिखा कि, हमारे घर बेटे ने जन्म लिया है’। जैसे ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की। वैसे ही फैंस ने उन्हें और मानसी को शुभकामनायें देना शुरू कर दिया। आप भी देखियें युवराज हंस की वायरल पोस्ट …… 

Mansi Sharma, Yuvraaj Hans

 

बता दें कि, मानसी ने मार्च में इंस्टा पर सबको बताया था कि वें प्रेग्नेंट हैं। पिछले कुछ दिनों में मानसी और हंस ने ‘बेबी बंप’ के साथ कई मजेदार टिकटॉक वीडियो पोस्ट की थीं। फैंस को इनके वीडियो काफी पसंद आए थे और यह सारे वीडियो खूब वायरल भी हुए थे। 

 

 

यह भी पढ़ें- बिना शादी के मां बनी थीं नीना गुप्ता, सालों बाद अब कहा- “काश मैं ये..”

वहीं पिछले साल(2019) के फरवरी महीने में मानसी और हंस ने शादी की थी। इन दोनों की मुलाकात बॉक्स क्रिकेट लीग के दौरान हुई थी। जल्द यह मुलाकात प्यार में बदल गई और दोनों ने साल 2017 में सगाई कर ली। अब दोनों एक बेटे के पेरेंट्स बन चुके हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement