Advertisement

रानी मुखर्जी की ‘मर्दानी 2’ ने पहले वीकेंड में की धमाकेदार कमाई, कमा लिए इतने करोड़

रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की एक्टिंग और परफॉर्मेंस दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही है। देखें 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) ने अपने तीन दिनों कुल कितने करोड़ कमा लिए हैं।

263

बॉलीवुड की दमदार एक्‍ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘मर्दानी 2’ (Mardaani 2) बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। अपने पहले दिन औसत कमाई के साथ शुरूवात करने वाली रानी मुखर्जी की फिल्‍म ने पहले विकेंड यानी तीन दिनों धमाकेदार कमाई कर ली है। रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की एक्टिंग और परफॉर्मेंस दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही है। देखें ‘मर्दानी 2’ (Mardaani 2) ने अपने तीन दिनों कुल कितने करोड़ कमा लिए हैं।

Advertisement

बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक रानी मुखर्जी की इस फिल्‍म ने अपने पहले दिन करीब 3.75 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग की थी। वहीं, दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 6.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वहीं ‘मर्दानी 2’ ने अपने तीसरे दिन यानी रविवार को 7.75 करोड़ रूपए की धमाकेदार कमाई की है। वहीं इन आंकड़ों के मुताबिक रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्‍म ‘मर्दानी 2’ (Mardaani 2) ने अपने पहले वीकेंड में 18 करोड़ रूपए धमाकेदार कमाई कर ली है।

(यह भी पढ़ें : मर्दानी 2 रिव्यू: रोमांच रोंगटे खड़े कर देता है, संदेश दिल छू लेता है)

फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है। वहीं इसके साथ फिल्‍म में रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) एक पुलिस ऑफीसर की भूमिका निभाई है। उनकी इस फिल्‍म की कहानी दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स को भी बेहद पसंद आ रही है। फिल्म समीक्षक रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) के दमदार किरदार की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं अब देखना दिलचस्‍प होगा कि अपने पहले हफ्ते में यह फिल्‍म कितने करोड़ रूपए की कमाई कर पाती है। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement