Advertisement

शादी से पहले आदित्य की याद में बेकाबू हुआ नेहा का दिल, चूड़ा पहन गाने लगीं ये गाना

इन दिनो सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी की ख़बरें खूब सुर्खियां बटोर रही है। वहीं आदित्य संग शादी से पहले नेहा को उनकी याद आरही है। चूड़ा पहनकर आदित्य की याद में वह गाना गाती दिखीं।

450

इन दिनो बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है। नेहा सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) से 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर शादी रचाने जा रही हैं। दोनो की शादी का ऐलान आदित्य के पिता उदित नारायण (Udit Narayan) ने रियालिटी सिंगिग शो इंडियन आइडल 11 (Indian Idol) के मंच पर किया था। दरअसल इस शो को नेहा जज कर रही हैं और आदित्य इस होस्ट कर रहे हैं।

Advertisement

पर शादी से पहले लगता है नेहा की बेकरारी आदित्य के लिए बढ़ती जा रही है। हाल ही में नेहा के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जहां नेहा को आदित्य की याद आती मालूम पड़ रही है। दरअसल यहां वह ‘याद पिया की आने लगी’ गाना गाती हुई नज़र आ रही है। वीडियो की ख़ास बात यह है कि नेहा ने यहां चूड़ा पहना है जिसे वह गाना गाते समय कैमरे पर दिखा रही हैं। नीचे देखें वीडियो

गौरतलब है कि कुछ दिनो पहले मशहूर सिंगर कुमार सानू भी इंडियन आइडल के मंच पर आए थें। यहां उन्होंने आदित्य का बड़ा भाई बनकर नेहा को शगुन के रूप में लाल चुनरी दी थी। तो वहीं शादी के पहले शो पर नेहा और आदित्य ने अपनी बैचलरेट पार्टी एंजॉय की।

इसके बाद गोवा में बीच पर नेहा और आदित्य दोस्तो संग मस्ती करते नज़र आए। यहीं  नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने भी नेहा और आदित्य की शादी को ऑफिशियली किया। अब देखना यह है कि क्या वाकई में 14 फरवरी को नेहा और आदित्य सात फेरे लेंगे या फिर यह महज एक मजाक है।

[यह भी पढ़ें: शादी से पहले नेहा और आदित्य ने मनाई शानदार बैचलर पार्टी, देखें कितनी रोमांटिक लग रही है जोड़ी]

 

Advertisement