Advertisement

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने पति मधु मंटेना से लिया तलाक, साल 2015 में की थी शादी

एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता की बेटी और मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्‍ता (Masaba Gupta) का अपने पति प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) से तलाक हो गया है।

273

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता की बेटी और मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्‍ता (Masaba Gupta) का अपने पति प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) से तलाक हो गया है। गौरतलब है कि दोनों ने साल 2015 में धूमधाम से अपनी शादी की थी। लेकिन शादी के 3 साल बाद ही दोनों के बीच बीच दूरियां बढ़ने लगी थीं, जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया था। जिसके बाद मसाबा और मधु ने आपसी सहमति से 25 अगस्त 2018 को अलग होने की घोषणा की थी।

Advertisement

स्‍पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक मसाबा गुप्‍ता (Masaba Gupta) और मधु मंटेना (Madhu Mantena) ने पिछले साल 2019 में बांद्रा के फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी, जिसे अब ग्रांट कर दिया गया है। अपने अलग होने की बात को खुद पिछले साल मसाबा और मधु ने तलाक फाइल करने के बाद एक साझा स्टेटमेंट दे कर इस बात को कंफर्म किया था।

अपने साझा स्टेटमेंट में उन्‍होंने कहा था कि, “बहुत सोच विचार करने के बाद हम दोनों ने अलग-अलग आगे बढ़ने और तलाक लेने का फैसला किया है। हम दोनों एक-दूसरे की इज्जत और केयर करते हैं। हमारी अपनी अलग-अलग पसंद है। कुछ समय के लिए हमें अकेला छोड़ दिया जाए।”

(यह भी पढ़ें : डांस रियलिटी शो में फूट-फूटकर रोईं मलाइका अरोड़ा, बताई निजी जिंदगी की परेशानियां)

बी-टाउन में मसाबा गुप्‍ता (Masaba Gupta) और मधु मंटेना (Madhu Mantena) के अलग होने की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। क्‍योंकि दोनों की बॉन्डिंग को देखकर किसी को यह अंदाजा नहीं था कि यह रोमांटिक जोड़ी ऐसा कदम भी आगे उठा सकती है। इतना ही नहीं मसाबा की मां नीना गुप्ता भी बेटी और दामाद के अलग होने से काफी दुखी हुई थीं। बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement