Advertisement

करियर की बर्बादी को लेकर छलका एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा का दर्द, बहन प्रियंका के बारे में कह दिया कुछ ऐसा

प्रियंका चोपड़ा की 'कजिन' बहन मीरा चोपड़ा(Meera Chopra) ने असफल करियर के लिए ओवर कॉंफिडेंट' को जिम्मेदार ठहराया

4,962

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारें हैं, जो अपने ‘ओवर कॉन्फिडेंस’ और व्यव्हार की वजह से अपने पैरों पर स्वंय कुल्हाड़ी मार चुके हैं। ऐसी ही एक अभिनेत्री मीरा चोपड़ा(Meera Chopra) हैं। मीरा चोपड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड की मशहूर ‘स्टार’ प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) की ‘कजिन’ बहन हैं। मीरा चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में अपने असफल करियर को लेकर कई खुलासे किये हैं।

Advertisement

हाल ही में मीरा चोपड़ा ने न्यूज़ -18 को एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में मीरा ने अपने असफल बॉलीवुड करियर का दर्द बयां किया और कई चौंकाने वाले खुलासे भी कियें। टॉलीवूड की मशहूर अभिनेत्री होने के बावजूद मीरा बॉलीवुड में अपने सिक्का जमाने में पूरे तरीके से असफल रहीं।


उन्होंने बॉलीवुड में अपनी असफलता के लिए खुदको जिम्मेदार ठहराया, मेरा व्यवहार मेरी असफलता के लिए जिम्मेदार है। सच कहूं तो, मैंने अपने साउथ के ‘स्टारडम’ को सही से नहीं भुनाया . मैंने जब अपने बॉलीवुड करियर की ‘स्टार्ट’ की थी, तब मैं साउथ की ‘स्टार’ थी, इसलिए मैं कुछ ज्यादा ‘ओवर कॉंफिडेंट’ थी।

मुझे लगा मेरे ‘स्टारडम’ की वजह से निर्देशक खुद संपर्क करेंगे, पर ऐस हुआ नहीं। मैं अगर काम मांगने जाती तो, शायद मुझे काम मिल जाता। मुझे अपनी गलतियों के लिए खेद हैं, और मैं छोटे -छोटे ‘वेब सीरीज’ और ‘फ्लिमों’ के जरिये वापस अपनी कोई हुई पहचान हासिल करने की कोशिश कर रही हूँ।

 

मीरा से जब उनके बहन प्रियंका चोपड़ा से मदद मांगने को लेकर सवाल पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि बहन प्रियंका ने मुझे कई बार मदद के लिए ‘एप्रोच’ किया था। पर मैं उस समय तक साउथ में स्टार बन चुकी थी, इसलिए मैंने प्रियंका से मदद नहीं ली। मेरा ‘ओवर कॉन्फिडेंस’ ही मुझ पर भारी पड़ गया, मैंने कभी प्रियंका चोपड़ा की कोई बात नहीं मानी और ना ही सलाह ली।  सच बताऊ तो मैं अपने दम पर सबकुछ हासिल करना चाहती थी।

यह भी पढ़ें-पति निक जोनस संग प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे मनाई दिवाली, देखें तस्वीरें

आपको बता दें कि मीरा चोपड़ा ने साल 2014 में फिल्म ‘गैंग ऑफ घोस्टस’ अपना बॉलीवुड में सफर शुरू किया था। इसके बाद वह ‘1920 लंदन’ और ‘सेक्शन 375’ फिल्मों में नजर आई थीं।

Advertisement