Advertisement

मीरा चोपड़ा को इस एक्टर के फैंस ने दी रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने दर्ज कराया मुकदमा 

मशहूर एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा(Meera Chopra) को सोशल मीडिया पर मिली रेप और हत्या की धमकी 

96

लॉकडाउन की वजह से सितारें अपने घरों पर कैद हैं। इस दौरान ज्यादातर सितारें सोशल मीडिया पर समय गुजार रहे हैं। वहीं सितारें फैंस के साथ खूब सवाल -जवाब का सेशन भी कर रहे हैं। ऐसा ही एक सेशन मशहूर एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा(Meera Chopra ) ने भी किया था। इस दौरान एक्ट्रेस मीरा को जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के फैंस ने रेप की धमकी दे डाली।

Advertisement

दरअसल, लाइव चैट के दौरान जूनियर एनटीआर के फैंस ने मीरा से  उनको लेकर सवाल पूछ लिया। इसके जवाब में मीरा ने कहा कि, ‘मैं जूनियर एनटीआर को नहीं जानती और मैं उनकी फैन नहीं हूं। मीरा की यह बात सुनकर एनटीआर के फैंस बहुत ज्यादा नाराज हो गए। जिसके बाद उन्होंने मीरा को रेप और उनके माता पिता तक को जान से मारने की धमकी दे दी। इसकी जानकारी खुद मेरा ने सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर की है।

 

एक्ट्रेस मीरा चोपड़े ने सोशल मीडिया पर अपनी साथ हुई बदसलूखी को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मुझे नहीं पता था कि आपके फैंस द्वारा मुझे ‘बीच’ और पोर्नस्टार कहा जाएगा। केवल इस बात के लिए कि मैं आपसे ज्यादा महेश बाबू (Mahesh Babu) को पसंद करती हूं।

आपके फैन्स मेरे माता-पिता के लिए ऐसी बातें बोल रहे हैं।  क्या आप ऐसी फैन फॉलोइंग होने से खुद को कामयाब समझते हैं? मैं उम्मीद करती हूं कि आप मेरा ट्वीट नजरअंदाज नहीं करेंगे। वहीं मीरा ने इस ट्वीट में जूनियर एनटीआर का ध्यान आकर्षित करने के लिए उन्हें भी टैग किया।

 

मीरा ने एक और ट्वीट में आगे लिखा कि, ‘मुझे नहीं पता था किसी का फैन होना गुनाह है। मैं लड़कियों से खुलकर कहना चाहती हूं कि, ‘अगर आप जूनियर एनटीआर की फैन नहीं हैं तो आपका रेप हो सकता है, हत्या हो सकती है, गैंग रेप और आपके पैरेंट्स की हत्या हो सकती है, उनके फैंस के ट्वीट के अनुसार। वें अपने आइडियल के नाम को बुरी तरह बदनाम कर रहे हैं।

 

वहीं मीरा ने इस बात की शिकायत हैदराबाद पुलिस से भी की है।

यह भी पढ़ें –प्रियंका चोपड़ा के अंकल को दिल्ली में चाकू की नोक पर लूटा, मीरा ने कही ऐसी बात

बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement