Advertisement

लव आजकल के नए गाने मेहरमा मे एक दूसरे के लिए बेचैन नज़र आए सारा और कार्तिक, देखें वीडियो

सारा अली खान (sara ali khan) और कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) की फिल्म लव आजकल (love aajkal) का एक और गाना रिलीज़ हो गया है।

920

सारा अली खान (sara ali khan) और कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) की फिल्म लव आजकल (love aajkal) का एक और गाना रिलीज़ हो गया है। गाने के बोल हैं मेहरमा (Mehrama) । इस गाने मे सारा और कार्तिक एक दूसरे से बिछड़ते नज़र आ रहे हैं।दोनों एक दूसरे के साथ बिताए पलों को याद करते नज़र आ रहे हैं। दोनों को देख बिछड़ने और दूरियों का दर्द क्या होता है इस बात का एहसास होता है।

Advertisement

मेहरमान गाने को दर्शन रावेल ने अपनी आवाज़ दी है। अंतरा मित्रा ने दर्शन को अच्छा साथ दिया है। प्रीतम ने गाने को संगीत दिया है। तो बोल लिखे हैं इरशाद कामिल ने। ये गाना आपके दिलों को छु जाएगा। देखें लव आजकल का मेहरमा गाना।

[यह भी पढ़ें:इस वैलेंटाइन डे पर ‘मैं थोड़ा तुम ज़रा’ नगमे के साथ करें अपने इश्क़ का इज़हार]

बता दें, सारा और कार्तिक की फिल्म ट्रेलर, गानों और पोस्टर के कारण चर्चा मे बनी हुई है। सारा और कार्तिक की केमिस्ट्री लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सारा के अलावा आरुषि भी फिल्म मे नज़र आएंगी। कार्तिक संग आरुषि भी खूब जच रही हैं।

निर्देशक इम्तियाज़ अली द्वारा निर्देशित ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज़ होगी। मेहरमा गाना आपको कैसा लगा ये आप हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement