Advertisement

एक्‍स बीएफ मेल्विन लुईस ने सना खान को दिया करारा जवाब, कहा – “बुलाती है मगर जाने का नहीं..”

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सना खान (Sana Khaan) जहां अपने बॉयफ्रेंड कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस (Melvin Louis) से ब्रेकअप के बाद लगातार उन पर आरोप लगा रही हैं। वहीं ऐसे में अब कोरियोग्राफर मेल्विन ने भी उनके इन आरोपों पर करारा जवाब दिया है।

526

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सना खान (Sana Khaan) जहां अपने बॉयफ्रेंड कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस (Melvin Louis) से ब्रेकअप के बाद लगातार उन पर आरोप लगा रही हैं। वहीं ऐसे में अब कोरियोग्राफर मेल्विन ने भी उनके इन आरोपों पर करारा जवाब दिया है। बता दें, सना खान के आरोप के बाद मेल्‍व‍िन ने भी अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह इशारों इशारों में सना खान के आरोपों को खारिज करते हुए नजर आ रहे हैं। देखें वीडियो…

Advertisement

कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस (Melvin Louis) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपनी डांस हॉल में नजर आ रहे हैं। जहां उनके आस पास कई पतंगें रखी हुईं हैं और वह उनकी डोर को लपेटने में लगे हुए हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि बैकग्राउंड में मशहूर शायर राहत इंदौरी की एक शायरी सुनाई दे रही है। जिसमें वह कह रहे हैं, “बुलाती है मगर जाने का नहीं.. ये दुनिया है मगर इधर जाने का नहीं।” वहीं इस वीडियो को पोस्‍ट करते हुए उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा, “जीत के लिए। #BulatiHaiMagarJaaneKaNahi #Lapeto #TruthWillPrevail”

(यह भी पढ़ें : ताजमहल के सामने कार्तिक संग सारा को देख फैंस ने कहा ‘भाभी’, वीडियो मे देखें फिर क्या हुआ)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते रोज से #BulatiHaiMagarJaaneKaNahi का टैग सोशल मीडिया लगातार ट्रेंड कर रहा है। गौरतलब है कि कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस (Melvin Louis) से ब्रेकअप को लेकर सना खान (Sana Khaan) ने उन बेवफाई और धोखा करने का आरोप लगाया था। दिलचस्‍प बात ये है कि कोरियोग्राफर मेल्विन ने मीडिया से इस बारे में कुछ भी नहीं बोला है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement