Advertisement

शादी की दूसरी सालगिरह पर मिलिंद सोमन ने पत्नी संग की 300 मंज़िल की चढ़ाई, तस्वीरें देख लोगों ने कह दिया ऐसा कुछ

मिलिंद सोमन (Milind Soman) अक्‍सर अपनी पत्‍नी अंकिता कंवर (Ankita Konwar) संग रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर कर खबरों में बने रहते हैं।

427

बॉलीवुड एक्‍टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) अक्‍सर अपनी पत्‍नी अंकिता कंवर (Ankita Konwar) संग रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर कर खबरों में बने रहते हैं। लेकिन लॉकडाउन के बीच मिलिंद पत्‍नी संग अपने एक खास मौके को याद सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें, बीते रोज 22 अप्रैल को ही इस रोमांटिक कपल की शादी की दूसरी सालगिरह थी। शादी की सालगिरह के मौके पर वैसे तो लोग पत्‍नी गिफ्ट्स देते हैं। लेकिन मिलिंद ने पत्‍नी अंकिता के लिए कुछ ऐसा किया है, जिसे जानकर जरूर आप हैरान हो जाएंगे।

Advertisement

शादी की सालगिरह के इस खास मौके पर मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने एक पोस्‍ट की है। जिसमें अपनी इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए एक्‍टर ने लिखा, ‘अंकिता के साथ शादी के तीसरे साल की शुरुआत का जश्न मनाने के लिए 300 मंजिल की चढ़ाई 130 मिनट में की (एक बहाने की जरूरत…वाकई)। आज बाजार का दिन था (फिर से एक बहाना, क्योंकि सामान दिया जा रहा है)। अगले एजेंडे में प्लान है… जब लॉकडाउन खत्म होगा तब क्या करेंगे? दुनिया बदल चुकी है, हम स्वीकारते हैं। लेकिन क्या? क्या एक प्लान भी संभव है? शायद कुछ प्लान्स की जरूरत होगी, जो अलग-अलग स्थितियों के हिसाब से होंगे।’

इसके अलावा मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने सालगिरह के मौके पर अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें अपने इंस्टा हैंडल से फैंस केे साथ शेयर की हैं। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘तुम्हारी मुस्कुराहट से मेरा दिन जगमगाता है, और मैं इसे हमेशा बनाए रखने के लिए वो सब करूंगा जो कर सकता हूं। आज खुशीभरे दो साल पूरे हो चुके हैं, तो अर्थ दिवस की शुभकामनाएं अंकिता। छह सालों में यही एक ऐसा दिन मुझे याद है जब तुम मुझसे पहले तैयार हो गई थीं।’

(यह भी पढ़ें : पत्नी अंकिता संग बाली में छुट्टयों के मजे ले रहे हैं मिलिंद सोमन, देखें रोमांटिक तस्वीरें)

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

भले ही मिलिंद सोमन (Milind Soman) से उनकी पत्‍नी अंकिता कंवर (Ankita Konwar) उनसे 26 छोटी हैं, लेकिन दोनों एक दूसरे को बेइतंहा मोहब्‍बत करते हैं। आपकी जानकारी के लिए मिलिंद सोमन (Milind Soman) 53 साल के हैं। वहीं अंकिता उनसे 26 साल छोटी हैं। अंकिता संग मिलिंद की ये दूसरी शादी है। बता दें कि 22 अप्रैल 2018 को मिलिंद और अंकिता ने शादी रचाई थी। बॉलीवुड की ऐसी ही खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement