होम » समाचार » पत्नी अंकिता को अचानक बाहों में लेकर चूमने लगे मिलिंद, वीडियो देख लोगों ने कह दिया ऐसा कुछ

Advertisement

पत्नी अंकिता को अचानक बाहों में लेकर चूमने लगे मिलिंद, वीडियो देख लोगों ने कह दिया ऐसा कुछ

रोमांटिक कपल मिलिंद सोमन (Milind Soman) और अंकिता कंवर (Ankita Konwar) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

953

बॉलीवुड एक्‍टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) अक्‍सर अपनी सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। बता दें कि खास वजह कोई नहीं बल्‍कि उनकी पत्‍नी अंकिता कंवर (Ankita Konwar) हैं। भले ही मिलिंद सोमन (Milind Soman) से उनकी पत्‍नी अंकिता उनसे 26 छोटी हैं, लेकिन दोनों एक दूसरे को बेइतंहा मोहब्‍बत करते हैं। बता दें कि मिलिंद और अंकिता शादी के बाद से इंडिया की अलग-अलग जगह पर घूम रहे हैं। जहां इस रोमांटिक कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। देखें वीडियो

Advertisement

मिलिंद सोनम (Milind Soman) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह पत्‍नी अंकिता का हाथ थामे झील किनारे सैर करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान मिलिंद अचानक पत्नी को बाहों में लेते हैं और उन्हें पैशनेटली किस करने लगते हैं। मिलिंद और अंकिता (Ankita Konwar) का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो लद्दाख की पांगोंग त्सो झील के किनारे फिल्‍माया गया है।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13 की शहनाज गिल ने बोल्‍ड अंदाज में किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो)

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

इस वीडियो को शेयर करते हुए मिलिंद सोनम (Milind Soman) ने लिखा, यह देश कितना खूबसूरत है। वहीं ये खूबसूरत जगहें भी तब और खूबसूरत बन जाती हैं जब उनके साथ उनकी पत्नी अंकिता होती हैं।’ आपकी जानकारी के लिए मिलिंद सोमन (Milind Soman) 53 साल के हैं। वहीं अंकिता उनसे 26 साल छोटी हैं। अंकिता संग मिलिंद की ये दूसरी शादी है। बता दें कि 22 अप्रैल 2018 को मिलिंद और अंकिता ने शादी रचाई थी। बॉलीवुड की ऐसी ही खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो