Advertisement

पति मिलिंद संग अपने इस रोमांटिक वीडियो पर मर मिटीं अंकिता, कह दिया कुछ ऐसा

मिलिंद सोमन (Milind Soman) की पत्नी अंकिता कंवर (Ankita Konwar) संग रोमांटिक केमिस्ट्री खूब देखने को मिलती है। हाल ही में मिलिंद ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है जिसे देख पत्नी अंकिता फिदा हो गईं। कर दिया ऐसा कमेंट।

371

मशहूर अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियो में रहते हैं। पत्नी अंकिता कंवर (Ankita Konwar) संग यहां उनके रोमांटिक केमिस्ट्री खूब देखने को मिलती है। इस बात से हर कोई वाकिफ है कि अंकिता कंवर अपने पति मिलिंद सोमन से 26 साल छोटी हैं। पर कपल के प्यार पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ता है। मिलिंद अक्सर अंकिता के साथ अपनी रोमांटिक पलो को सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं।

Advertisement

इसी तरह एक बार फिर मिलिंद ने अंकिता के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अंकिता को बहुत ही प्यार से गले लगा रहे हैं। कमरे में फ्लावर्स की डिज़ाइन की लाइटिंग कपल के उपर चमकती हुई नज़र आ रही है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ मिलिंद ने कैप्शन में इस बात का जिक्र भी किया है कि बहुत ही खूबसूरत जगह जैसा वह अंकिता के लिए वह महसूस करते हैं। नीचे देखें वीडियो

वहीं मिलिंद के साथ अपने इस रोमांटिक वीडियो पर अंकिता भी कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाई। उन्होंने रिप्लाई में ‘आई लव यू’ लिख दिया। नीचे देखें अंकिता का कमेंट

मिलिंद सोमन

बता दें कि मिलिंद और अंकिता ने एक दूसरे को डेट करने के बाद अप्रैल 2018 में शादी रचा ली थी। हालांकि लोगो ने कपल के बीच उम्र के फासले को लेकर जमकर ट्रोल किया। पर मिलिंद और अंकिता ने कभी इन बातो पर ध्यान नहीं दिया। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: क्र‍िसमस के मौके पर रोमांटिक हुए मिलिंद और अंकिता, शेयर की सेलिब्रेशन की खास तस्‍वीरें]

 

Advertisement