Advertisement

मिर्ज़ापुर-द फ़ैमिली मैन के दूसरे सीजन समेत इन 5 वेब सीरिज़ का सभी को है इंतेज़ार, हर कहानी है धमाकेदार

मनोज बाजपेयी(Manoj Bajpayee) स्टारर वेबसीरीज 'मिर्ज़ापुर-द फ़ैमिली मैन -2'(Mirzapur, The Family Man-2) और कोटा फैक्ट्री का ऑडियंस को इंतजार 

40

लॉकडाउन(Lock down) काल में ‘वेबसीरीज’ लोगों का खूब मनोरंजन कर रही है। इस साल की शुरुआत नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘घोस्ट स्टोरीज’ के साथ हुई थी। इसके बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म्स ने कई धमाकेदार वेबसीरीज रिलीज की थी। पर दर्शकों को फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेयी(Manoj Bajpayee) स्टारर वेबसीरीज ‘मिर्ज़ापुर-द फ़ैमिली मैन -2′(Mirzapur, The Family Man-2) का बेसब्री से इंतजार है। 

Advertisement

अमेज़न प्राइम वीडियो ने इस साल रिलीज होने वाली वेबसीरीज की लिस्ट में ‘द फैमिली मैन -2’ को भी सूचीबद्ध किया है। लेकिन अब तक मेकर्स ने इस वेबसीरीज के रिलीज डेट की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। पर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह वेबसीरीज इस साल के अक्टूबर महीने में रिलीज हो सकती है। काफी लंबे वक़्त से दर्शक वेबसीरीज ‘मिर्ज़ापुर-द फ़ैमिली मैन-2 ‘की राह देख रहे हैं।
 
इसके अलावा दर्शकों को टीबीएस की वेब सीरीज ‘कोटाफैक्ट्री’ के सीजन -2 का भी इंतजार है। यह वेबसीरीज भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। टीबीएस  ‘कोटाफैक्ट्री’ के बाद ‘हॉस्टल डेज’ और ‘पंचायत’ जैसी वेब सीरीज रिलीज कर चुका है। पर अब तक ‘कोटा फैक्ट्री’ सीजन -2 की रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। वहीं वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री के मेकर्स ने बताया कि इस वेबसीरीज पर काम चल रहा है।   

 

यह भी पढ़ें-  लॉकडाउन के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस दिन रिलीज होगी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘घूमकेतू’

 
बता दें कि, साल 2019 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर आई इस वेब सीरीज़ के साथ ही मनोज बाजपेयी ने अपना डिजिटल डेब्यू किया था।  वेबसीरीज ‘मिर्ज़ापुर-द फ़ैमिली मैन -2’ की शूटिंग चेन्नई के साथ-साथ लंदन के भी कुछ हिस्सों में की गई है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement