होम » वेब सीरीज » मिर्ज़ापुर 2 की पहली झलक आई सामने, कालीन भैया ने की ये नसीहत  

Advertisement

मिर्ज़ापुर 2 की पहली झलक आई सामने, कालीन भैया ने की ये नसीहत  

अमेज़न प्राइम वीडियो ने मिर्ज़ापुर (Mirzapur) के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीज़न की झलक साझा कर दी है। साथ ही पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) उर्फ कालीन भैया ने किया इंस्टाग्राम पर डेब्यू!

422

बहुप्रशंसित वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर (Mirzapur) के लॉन्च की पहली सालगिरह के अवसर पर, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न की झलक शेयर की है। दिलचस्प बात यह है कि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)उर्फ कालीन भैया ने आज इंस्टाग्राम की दुनियां में अपना डेब्यू भी किया है।

Advertisement

अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया पर टीज़र शेयर करते हुए लिखा,”सीज़न 2 के आने वाले तूफ़ान का एहसास हो रहा है ना ? देखें वीडियो।

मिर्ज़ापुर के कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी ने मिर्ज़ापुर की एक साल की सालगिरह पर अपनी उत्सुकता साझा करते हुए लिखा, “मिर्जापुर को एक साल हो गया है, और यह एक दमदार साल रहा है! मिर्जापुर वह शो है जिसके माध्यम से मुझे दर्शकों से बेशुमार प्यार और प्रशंसा मिली है। यह शो इस कदर आइकोनिक बन गया है कि मैं जहां भी जाता हूं, मुझे प्रशंसक अक्सर कालीन भैया के नाम से संबोधित करते है। अमेज़न प्राइम वीडियो ने शानदार तरीके से शो को प्रस्तुत किया है। अगले सीज़न के लिए प्रशंसकों के बीच बहुत अधिक प्रत्याशा है और मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि यह कब रिलीज होगा। मैं भी सीज़न दो को लेकर उत्साहित हूं, इसलिए मेरे लिए मिर्जापुर के पहले जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम की शुरुआत करना और साथ ही मेरे एवं शो के प्रशंसकों के साथ दूसरे सीज़न की झलक साझा करने के लिए है, यह एक उचित विकल्प है!”

[यह भी पढ़ें:सनसनीखेज हत्या पर आधारित सीरीज़ ‘चार्जशीट: द शटलकॉक मर्डर’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज ]

पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले पोस्ट के रूप में टीज़र शेयर किया है और लिखते है,”हम बनाएँगे इंस्टाग्राम को मिर्ज़ापुर।”

बता दें, मिर्ज़ापुर दो भाइयों की कहानी है जो हर हाल मे पावर चाहते हैं। जो हासिल भी करते हैं। लेकिन इस रास्ते पर जो उनका मसीहा बनता है वही आगे चलकर उनका सबसे बड़ा दुश्मन बन जाता है। अब ये दुश्मनी बेहद दिलचस्प मोड़ पर आके रुकी है। मिर्ज़ापुर का दूसरा हिस्सा अगले साल रिलीज़ होगा।

Advertisement