Advertisement

‘मिर्जापुर 2’ में होगी नवाजुद्दीन की इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री, ऐसा होगा किरदार

मिर्जापुर' (Mirzapur) के सिक्वल 'मिर्जापुर 2' (Mirzapur 2) भी जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रहा है। इस शो में नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui ) की इस खूबसूरत एक्ट्रेस की भी होगी एंट्री।

145

वेब सीरीज़ ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) के बाद अब जल्द ही इसका सिक्वल ‘मिर्जापुर 2’ (Mirzapur 2) भी रिलीज़ होने की तैयारी में है। इस शो की शूटिंग भी शुरू हो गई हैं। तो वहीं शो में एक बार फिर एक्ट्रेस रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) नज़र आने वाली हैं, जो पहले मिर्जापुर में भीं दिखी थीं।गौरतलब है कि रसिका, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui ) के साथ फिल्म मंटो में लीड रोल में खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Advertisement

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रसिका ने ‘मिर्जापुर 2’  इस शो की शुटिंग भी शुरू कर दी है।  शो में उनके किरदार को लेकर भी बड़ी बात पता चली। बताया जा रहा कि वह एक फिजिशियन का इंपॉर्टेंट रोल अदा करने वाली हैं। इसकी शूटिंग करने के लिए वह पिछले हफ्ते कोन्नूर चली गईं और वहां अपने सीन में जान डालने के जमकर मेहनत कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शो की शूटिंग शुरू करने से पहले रसिका अच्छे फिजीशियंस के साथ समय बिता रही हैं ताकि वह फिजिशियन के किरदार को अच्छी तरह से लोगों के सामने पेश कर सकें। यहां तक कि रसिका ने  मेडिकल टर्म्स और टेक्निकैलिटीज के बारे में गहराई से जानकारी हासिल कर रही हैं।

वहीं मिर्जापुर 2 की बात की जाए तो इस शो में रसिका के अलावा पंकज त्रिपाठी एक बार फिर लीड रोल में दिखाई देंगे। इसके अलावा पूरब कोहली भी शो में अपने अभिनय का जलवा बिखेरते हुए नज़र आएंगे। बताया जा रहा है कि यह शो अगले साल यानी 2020 में अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगा।

[यह भी पढे़ं: ‘जमाई 2.0’ के ट्रेलर में दिखी रवि दूबे और निया शर्मा की जबरदस्त सिजलिंग केमिस्ट्री, देखें वीडियो]

 

Advertisement