होम » फीचर » मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे भी अब बॉलीवुड में कदम मे रखने के लिए हैं तैयार

Advertisement

मिथुन चक्रवर्ती का छोटा बेटा भी कर रहा है डेब्यू, देखें तस्वीरें और जानें ख़ास बातें

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) भी अब बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बेहद हैंडसम होने के साथ नमाशी की यह कुछ ख़ास बाते हैं जो पिता से मिलती जुलती है।

1,082

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने अपने अभिनय से कई लोगों को अपना दीवाना बनाया है। वहीं अब मिथुन के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) भी बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। तो चलिए आपको नमाशी की कुछ शानदार तस्वीरों के ज़रिए बताते हैं उनके बारे में ख़ास बाते।

Advertisement

जानिए नमाशी चक्रवर्ती के बारे में

1 नमाशी चक्रवर्ती

नमाशी चक्रवर्ती

जल्द ही नमाशी दिग्‍गज फिल्‍म मेकर राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi)की अपकमिंग फिल्म ‘बैड बॉय’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

2 पापा की परछाई हैं नमाशी

पापा की परछाई हैं नमाशी

नमाशी अपने पिता मिथुन चक्रवर्ती की तरह हैंडसम दिखते हैं। उनके करिबियों की मानें तो नमाशी में भी पिता की  तरह एक अलग तरह का स्पार्क दिखाई देता है। पर अब देखना यह है कि उनका यह स्पार्क पिता की तरह बड़े पर्दे पर रौशनी बिखेर पाता है या नहीं।

3 पिता की तरह डांसर चाहते हैं नमाशी

पिता की तरह डांसर चाहते हैं नमाशी

पिता की तरह नमाशी भी डांस में दिलचस्पी रखते हैं। पिता के नक्शे कदम पर चलने के लिए नमाशी ने बकायदा डांस की ट्रेनिंग भी ली है।

4 अमरीन कुरैशी के साथ देखा गया

अमरीन कुरैशी के साथ देखा गया

नमाशी को एक बार अमरीन कुरैशी(Amrin Qureshi) के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। बता दें कि आमरीन और नमाशी जल्द ही एक  साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं।

5 जॉनी लीवर का मिला साथ

जॉनी लीवर का मिला साथ

बताया जा रहा है कि नमाशी की डेब्‍यू फिल्‍म ‘बैड बॉय’ (Bad Boy)में उनके साथ कॉमेडी किंग जॉनी लीवर (Johnny Lever) भी नजर आने वाले हैं।

6 बड़े भाई महाअक्षय भी कर चुके हैं डेब्‍यू

बड़े भाई महाअक्षय भी कर चुके हैं डेब्‍यू

नमाशी से पहले मिथुन के बड़े बेटे महाअक्षय ने भी फिल्म में डेब्यू कर चुके हैं। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई। अब देखना है कि मिथुन के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती फिल्मों मे क्या कमाल दिखाते हैं।

Advertisement