Advertisement

मिथुन चक्रवर्ती के पिता का हुआ निधन, लॉकडाउन की वजह बेंगलुरु में फंसे अभिनेता

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती(Mithun Chakraborty) के पिता बसंत कुमार(Basant Kumar) का 95 साल की उम्र में मुंबई में निधन

191
बॉलीवुड के डिस्को किंग अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती(Mithun Chakraborty) के पिता बसंत कुमार(Basant Kumar) का 95 साल की उम्र में मुंबई में निधन हो गया है।  इस खबर के बाद फिल्म इंडस्ट्री(Film Industry) में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। वहीं अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती शूटिंग के चलते बेंगलुरु(Bengaluru) में हैं, लॉकडाउन(Lock down) की वजह से फ़िलहाल यहीं फंसे हुए हैं।

 
टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, बसंत चक्रवर्ती काफी दिनों से बीमारी से जूझ रहे थे। गुर्दा फेलियर होने की वजह से उनकी मृत्यु हो गई।  वसंत चक्रवर्ती ने मंगलवार को मुंबई में आखिरी साँस ली। बंगाली एक्टर रितुपर्णा(Rituparna Sengupta) ने ट्वीट कर मिथुन के पिताजी को श्रदांजलि दी हैं। उन्होंने मिथुन के पिता को श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिवार को हिम्मत देने के लिए इश्वर से प्रार्थना भी की है।   इस ट्ववीट के बाद मिथुन के पिता की मृत्यु की खबर वायरल हो गई।  

Advertisement

 

यह भी पढ़ें-मिथुन चक्रवर्ती का छोटा बेटा भी कर रहा है डेब्यू, देखें तस्वीरें और जानें ख़ास बातें

वहीं शूटिंग के चलते मिथुन बेंगलुरु में हैं और लॉकडाउन की वजह से वें अपने पिता से अंतिम समय में नहीं मिल पाए। फ़िलहाल पिता की मृत्यु पर अभिनेता मिथुन का कोई बयान नहीं आया, उन्होंने सिर्फ लॉकडाउन में फंसे होने की बात कही हैं।बता दें कि, मिथुन के बेटे मिमोह चक्रवर्ती मुंबई में मौजूद हैं।  हालाँकि अब तक इस घटना पर परिवारवालों का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया।   बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement