Advertisement

मिथुन चक्रवर्ती की बहू इस शो से करेंगी छोटे पर्दे पर डेब्यू, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा  

इस धारावाहिक से करेंगी मिथुन चक्रवर्ती(Mithun Chakravarty) की बहू टीवी पर डेब्यू

123

धारावाहिक ‘अनुपमा’ के प्रीमियर पर लॉकडाउन की वजह से रोक लग गई थी। वहीं राजन शाही के इस धारावाहिक से मिथुन चक्रवर्ती(Mithun Chakravarty) की बहू मदालसा शर्मा(Madalsa Sharma) छोटे पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं। पिछले दिनों कई खबर वायरल हुई थी कि मदालसा इस शो में अदिति गुप्ता को रिप्लेस करेंगी। अब इस खबर पर से खुद मदालसा ने पर्दा उठाया है। 

Advertisement

मदालसा ने अदिति को रिप्लेस करने के सवाल पर बताया कि, ‘लोग मुझे सिर्फ काव्य के रोल में देखेंगे अदिति के नहीं। क्योंकि हम पूरा शूट वापस कर रहे हैं। जो इससे पहले अदिति के साथ शूट हुआ था। अदिति ने स्वास्थ कारणों के चलते शो छोड़ दिया था। इसी वजह धारावाहिक के मेकर्स उन्हीं सीन्स को मुझ पर फिल्मा रहे हैं। 

 

उन्होंने आगे बताया कि, ‘टेक्निकली देखे तो यह रिप्लेसमेंट नहीं है। क्योंकि लोग मुझे काव्या के रूप में देखेंगे। अब तक शो का प्रसारण नहीं हुआ और ना ही ये किरदार। यह किरदार मेरे और दर्शकों के लिए पूरे तरीके से नया है। वहीं शो से जुड़ने के निर्णय पर मदालसा ने कहा कि, ‘ये सब अचानक से प्लान से हुआ। मैं उत्साहित हूं और ऑफर मिलने के बाद मैंने दूसरी बार सोचा तक नहीं।

यह छोटे पर्दे पर मेरे करियर की शुरुआत है। मैं अपने करियर को बड़े बैनर के साथ शुरू कर गर्व महसूस कर रही हूं। वहीं मदालसा ने शो में अपने किरदार के बारे में भी लोगों को जानकारी दी है। मैं शो में काव्य नाम की महिला का रोल प्ले कर रही हूं। काव्य एक बिजनेस वूमन है। ये किरदार काफी मजेदार है।

यह भी पढ़ें- इस फिल्म के साथ मिथुन चक्रवर्ती के बेटे बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे, सलमान ने किया फिल्म का पोस्टर रिलीज

काव्या स्ट्रॉन्ग, इंडिपेंडेंट, हार्डवर्किंग, फोकस्ड और आज के जमाने की लड़की है। शो में काव्य का अहम किरदार है। मुझे उम्मीद है कि ऑडियंस का अच्छा रिस्पांस मिलेगा। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement