Advertisement

मोहित बघेल के निधन के बाद सामने आया परिवार का बयान, पढ़कर नम हो जाएंगी आपकी आंखे

सलमान खान की फिल्‍म 'रेडी' में छोटे चौधरी का किरदार निभाने वाले मोहित बघेल (Mohit Baghel) अब इस दुनिया में नहीं है। बता दें, बीते रोज 23 मई को मोहित बघेल का 27 साल की उम्र में निधन हो गया है।

3,000

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान की फिल्‍म ‘रेडी’ में छोटे चौधरी का किरदार निभाने वाले मोहित बघेल (Mohit Baghel) अब इस दुनिया में नहीं है। बता दें, बीते रोज 23 मई को मोहित बघेल का 27 साल की उम्र में निधन हो गया है। गौरतलब है कि वह बीते कुछ समय से कैंसर जैसी बीमारी से जंग लड़ रहे थे। यंग एक्‍टर असमय निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे मे हैं। वहीं अब एक्‍टर मोहित बघेल के निधन पर उनके परिवार का बयान सामने आया है।

Advertisement

एक्‍टर मोहित बघेल (Mohit Baghel) के ताऊ और बसपा नेता सतीश बघेल ने बताया, “मोहित की 14 मई को कीमोथेरेपी हुई थी, दिल्ली के हॉस्पिटल में सर्जरी होनी थी, लेकिन उससे पहले ही वह दुनिया छोड़ गए। उनका लंबे समय से नोएडा के अस्पताल में उपचार चल रहा था। उनका जन्‍म 7 जून, 1993 को मथुरा में हुआ था। बचपन से ही उन्‍हें एक्‍ट‍िंग का शौक था। जिसके चलते स्‍कूल दिनों में ही वह नाटकों में खूब भाग लेते थे।”

(यह भी पढ़ें : अभिनेता किरण कुमार को हुआ कोरोना वायरस, खुद बताई पूरी सच्‍चाई)

गौरतलब है कि मोहित बघेल (Mohit Baghel) ने चाइल्‍ड आर्ट‍िस्‍ट हास्य कलाकार के जरिए स्टेज शो पर अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। सलमान खान की ‘रेडी’ और ‘जय हो’ समेत मोहित ने फिल्म ‘इक्कीस तोपों की सलामी’ और ‘गली गली चोर है’ में भी काम किया था। वहीं, जल्द ही वो फिल्म ‘बंटी और बबली-2’ में नजर आने वाले थे, जिसकी शूटिंग जनवरी में शुरू हो गई थी। बॉलीवुड और मनोरंजन से जुड़ी सभी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement