Advertisement

अधूरी ही रह गई मोहित बघेल की ये इच्छा, सलमान खान से कर चुके थे बात

एक्‍टर मोहित बघेल (Mohit Baghel) के असमय जाने से उनके ख्‍वाब और इच्‍छाएं अधूरी रह गई हैं। मोहित की इच्‍छा थी कि वह 'बिग बॉस 13' में काम करें।

4,765

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान की फिल्‍म ‘रेडी’ में छोटे चौधरी का किरदार निभाने वाले मोहित बघेल (Mohit Baghel) अब इस दुनिया में नहीं है। बता दें, बीते रोज 23 मई को मोहित बघेल का 27 साल की उम्र में निधन हो गया है। गौरतलब है कि वह बीते कुछ समय से कैंसर जैसी बीमारी से जंग लड़ रहे थे। अपने छोटे से करियर में मोहित बघेल ने अपनी दमदार अदाकारी के जरिए लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली थी। वह पर्दे और शोहरत और कामयाबी हासिल करना चाहते थे। लेकिन मौत ने सबकुछ छीन लिया।

Advertisement

एक्‍टर मोहित बघेल (Mohit Baghel) के असमय जाने से उनके ख्‍वाब और इच्‍छाएं अधूरी रह गई हैं। स्‍पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक मोहित की इच्‍छा थी कि वह ‘बिग बॉस 13’ में काम करें। रिपोर्ट के मुताबिक इसकी जानकारी किसी और नहीं दिवंगत एक्‍टर के पारिवारिक मित्र संतोष गुप्ता ने दी है। संतोष के मुताबिक कलर्स की कास्टिंग टीम को ‘बिग बॉस 13’ के लिए मोहित बघेल का नाम भी सुझाया था, लेकिन किन्हीं कारणों से बात नहीं बनी।

(यह भी पढ़ें : कटरीना और आलिया ने जिम में की जमकर एक्‍सरसाइज, देखें वायरल वीडियो)

इतना ही नहीं रिपोर्ट के मुताबिक संतोष गुप्ता ने आगे बताया कि खुद मोहित बघेल (Mohit Baghel) ने भी सलमान को मेसेज कर ‘बिग बॉस 13’ में हिस्सा लेने की इच्छा जताई थी। लेकिन इस शो को लेकर उनकी बात नहीं बन पाई। गौरतलब है कि कई धमाकेदार फिल्‍में करने के साथ मोहित ने टीवी रिएलटी शो के जरिए भी खूब लोगों को हंसाया है। बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहें।

Advertisement