Advertisement

बिग बॉस 13: रश्मि की मां ने अपनी बेटी और अरहान के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं – “दिल तोड़ने वाला…”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रश्मि देसाई (Rashami Desai) की एक्स कंटेस्टंट अरहान खान (arhaan khan) संग केमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं अब दोनो का ब्रेकअप हो गया और इस पर रश्मि की मां ने तोड़ी चुप्पी।

1,190

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले करीब आने के साथ ही कंटेस्टंट्स के बीच मुकाबला बढ़ता जा रहा है। इसी बीच कंटेस्टंट की पर्सनल लाइफ से पर्दा उठता नज़र आया। शो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) की एक्स कंटेस्टंट अरहान खान (arhaan khan) संग केमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी। इसी बीच जब शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने अरहान की शादी और बच्चे को लेकर पोल खोल दी। इसी के चलते अब रश्मि भी अरहान संग रिलेशनशिप खत्म करने की बात स्वीकार कर चुकी हैं। वहीं हाल ही में अरहान और रश्मि के रिलेशनशिप को लेकर रश्मि की मां रसीला देसाई ने तोड़ी चुप्पी।

Advertisement

स्पॉट बॉय से बातचीत के दौरान रश्मि की मां ने कहा “मैं  इसस बिल्कुल भीपरेशान नहीं हूं क्योंकि मैं समझती हूं  कि हर कहानी के दो पहलू होते हैं। मुझे पता है कि यह मेरी बेटी के लिए दिल तोड़ने वाला था, जिससे वह अब तक अंजान थी। लेकिन मुझे खुशी है कि उसे अरहान खान की सच्चाई का पता चल गया। मैं हमेशा सकारात्मक देखती हूं।”

शो में अरहान की सच्चाई सामने आने पर रश्मि पूरी तरह टूट चुकी थीं, जिसके बाद सलमान ने घर के अंदर जाकर रश्मि को सांत्वना दी थी। इस पर रसीला देसाई ने अपने जज्बात जाहिर करते हुए सलमान का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा “यह मेरे लिए बेहद भावुक रहा। यह सब करने के लिए मैं हमेशा सलमान खान की शुक्रगुजार रहूंगी। उसे उस वक्त  किसी की जरूरत थी और सलमान वहां थें।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: पारस को लेकर जमकर लड़े सिद्धार्थ-असीम, तो शहनाज ने भी ऐसा कुछ बोल दिया]

बता दें कि हाल ही में शो में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में रश्मि को उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवाल किया गया था। तब रश्मि ने कहा,”मुझे नहीं लगता कि भविष्य में हम साथ होंगे।’ इसके साथ ही उन्‍होंने आगे कहा, ‘नो इफ नो बट आई एम डन।” बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement