Advertisement

शूटिंग के सेट पर कई बार लड़ चुके हैं सिद्धार्थ और रश्मि, रश्मि की मां ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बिग बॉस 13 (bigg Boss 13) में कंटेस्टंट और एक्स कपल रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) की अनबन ने खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं शो शो 'दिल से दिल' तक के सेट पर सिद्धार्थ और रश्मि के बीच हुई लड़ाई पर रश्मि की मां ने सच से उठाया पर्दा।

721

बिग बॉस 13 (bigg Boss 13) में कंटेस्टंट और एक्स कपल रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) की अनबन ने खूब सुर्खियां बटोरी। शो में दोनो अक्सर एक दूसरे से लड़ते रहते हैं। शो में कुछ दिनो पहले सिद्धार्थ ने रश्मि को असीम रियाज (Asim Riaz) की नौकारानी कहा था। इसके बाद रश्मि ने सिद्धार्थ से जमकर झगड़ा किया था। तब सिद्धार्थ रश्मि को चिढ़ाने के लिए ‘ऐसी लड़की’ कहते हैं, जिससे रश्मि का गुस्सा और भी बढ़ जाता है।

Advertisement

शो के होस्ट सलमान खान ने बीच बचाव कर सिद्धार्थ को डांट लगाते हुए रश्मि के गुस्से को शांत किया था। वहीं अब सिद्धार्थ और रश्मि को लेकर रश्मि की मां रसिला देसाई ने तोड़ी चुप्पी। स्पॉट बॉय से बातचीत में रसिला देसाई ने एक घर में रश्मि और सिद्धार्थ के रहने को लेकर कहा “शुरूआत में मुझे थोड़ा संकोच था। मुझे यह सोचकर थोड़ा सुकून मिला कि उन्होंने अपने अतीत को पिछे रख शो में एंट्री की। लेकिन कुछ ही समय बाद देखा दोनो एक बार फिर लड़ने लगे।” सिद्धार्थ के ऐसी लड़की कमेंट पर रश्मि के स्टैंड को उनकी मां ने सही बताया।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: पारस को लेकर जमकर लड़े सिद्धार्थ-असीम, तो शहनाज ने भी ऐसा कुछ बोल दिया]

वहीं दिल से दिल तक के सेट पर रश्मि और सिद्धार्थ के बीच हुई लड़ाई पर उनकी मां ने कहा ” मैं वास्तव में नहीं जानती कि दोनों के बीच क्या गलत हुआ था। तब मै स्कूल में काम करती थी जो कि रश्मि के सेट से काफी दूर था। रश्मि ज्यादातर सेट पर ही रहा करती थीं। इसलिए हमें बातचीत करने का कम ही मौका मिलता था। लेकिन मुझे इस बात का अंदाजा था कि दोनों सेट पर झगड़ते थें।”

 

Advertisement