Advertisement

38 साल की उम्र में दुल्‍हन बनने जा रही हैं मोना सिंह, मेहंदी की तस्वीरें आईं सामने

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रहीं एक्‍ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मोना की शादी 27 दिसंबर को है।

1,688

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रहीं एक्‍ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मोना की शादी 27 दिसंबर को है। इससे पहले मोना की मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। बता दें एक्‍ट्रेस एक दक्षिण भारतीय इनवेस्टमेंट बैंकर से शादी करने जा रही हैं। जिनका नाम श्याम बताया जा रहा है। ये शादी परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों के बीच होगी। देखें मेहंदी सेरेमनी की यह खास तस्‍वीरें..

Advertisement

Source-Instagram

बता दें, मोना सिंह की मेहंदी सेरेमनी की यह तस्‍वीरें उनकी ब्राइड टीम ने शेयर की हैं। अपने इस खास मौके पर मोना पिंक कलर का सूट पहने नजर आ रही हैं। वहीं इसके साथ ही फूलों की ज्वैलरी पहन रखी है। वहीं एक तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि मोना अपने दोस्त गौरव गेरा के साथ भी पोज देती दिख रही हैं। खबरों की मानें तो मोना सिंह (Mona Singh) अपने इस खास दिन पर कोई अटेंशन नहीं चाहती हैं। इसलिए उनके जो करीबी हैं, केवल उन्हें ही शादी में शामिल होने के लिए न्‍योता दिया गया है।

Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : सांता क्लॉज बने कार्तिक से दीपिका ने मांग लिया ये गिफ्ट, एक्‍टर ने कुछ यूं दिया रिएक्‍शन)

बता दें, मोना ने टीवी सीरियल ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। उनका ये शो बहुत हिट हुआ। यह शो साल 2003 से 2006 तक चला था। इसमें मोना सिंह ने जसमीत वालिया का किरदार अदा किया था। मोना सिंह (Mona Singh) अपकमिंग प्रोजेक्‍ट की बात करें तो वह जल्‍द ही आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि मोना, आमिर की फिल्‍म ‘थ्री ईडियट्स’ में भी एक अहम भूमिका में नजर आईं थीं।

Advertisement