Advertisement

मोनाली ठाकुर ने गुपचुप तरीके से इस शख्स के साथ रचाई शादी, सिंगर ने खुद किया खुलासा 

मशहूर सिंगर मोनाली ठाकुर(Monali Thakur) ने तीन साल पहले गुपचुप तरीके से रचाया ब्याह

9,125

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर मोनाली ठाकुर(Monali Thakur) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने कई प्रसिद्ध गानों में अपनी सुरीली आवाज दी हैं। जिनमें  ‘मोह मोह के धागे’ और ‘संवार लूं’ जैसे सुपरहिट गाने शामिल हैं। इसी बीच सिंगर मोनाली ठाकुर ने अपने शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया हैं। 

Advertisement

 

मोनाली ने खुलासा किया कि, ‘उनकी शादी को तीन साल हो गए हैं। उनकी इस शादी के बारे में फिल्म इंडस्ट्री में भी किसीको जानकारी नहीं थी। अब मोनाली की सोशल मीडिया के पोस्ट के माध्यम से लोगों को पता लग गया है कि उन्होंने माईक रिक्टर से शादी कर ली हैं। माईक स्विट्ज़रलैंड के रहने वाले हैं। वे पेशे से एक रेस्ट्रॉटर हैं। 

कुछ समय पहले मोनाली का वीडियो सॉन्ग ‘दिल का फितूर’ रिलीज हुआ है। इस सॉन्ग में उनके साथ माईक रिक्टर भी नजर आये हैं। मोनाली ने शादी का खुलासा ना करने का कारण भी बताया है। उन्होंने कहा कि, हमने शादी को इसलिए छिपाया था क्योंकि हमने पारंपरिक तरीके से शादी नहीं की थी।  

 

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में मोनाली ने कहा कि, ‘मेरे शादी की खबर से कई लोग चौंक गए होंगे। क्योंकि मैंने मेरी  शादी के बारे में किसी को खबर नहीं की थी। ना ही मैंने शादी में किसी को इन्वाइट किया था। हम अपनी शादी की घोषणा करने के लिए वक़्त लेते रहें और अब तीन साल गुजर चुके हैं। 

 

मोनाली ने आगे कहा कि, लोगों को अब पता चल गया हैं। अब शायद वें नाराज भी होंगे। मुझे पता है लोगों से गाली सुनने मिलेगी। पर हम शादी का एक प्रोग्राम रखेंगे और सभी को इन्वाइट करेंगे। तब शायद सब लोग हमसे खुश हो जाएंगे। फ़िलहाल हमने इसके बारे में कुछ सोचा नहीं है। हम चीजें सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- क्या ब्रेकअप से पहले ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी ने की थी गुपचुप शादी? सामने आईं तस्वीरें

वहीं मोनाली ने माईक से मुलाकात के बारे में भी बताया हैं। मैं माईक को स्विट्ज़रलैंड की यात्रा के दौरान मिली थी। मैं माईक के अलावा उनके परिवारवालों से भी मुलाकात की थी। मुझे माईक ने उसी क्रिसमस पेड़ के नीचे प्रपोज किया था। जहां हम 2016 में पहली बार मिले थें। मैंने माईक को तुरंत हां कह दिया। वर्तमान समय में दोनों स्विट्जरलैंड में हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

 

Advertisement