होम » भोजपुरी » रेड बिकिनी में मोनालिसा ने पानी में लगाई आग, तस्‍वीरें देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

Advertisement

रेड बिकिनी में मोनालिसा ने पानी में लगाई आग, तस्‍वीरें देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

अपने बोल्‍ड लुक के लिए पहचानी जाने वाली मोनालिसा (Monalisa) एक बार फिर अपने बिकिनी लुक से सभी अपना दीवाना बनाती हुईं नजर आ रही हैं।

481

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्‍ट्रेस अंतरा बिस्वास (Antara Biswas) यानी मोनालिसा वर्तमान में अपने बोल्‍ड अंदाज के चलते सुर्खियों में छाई हुईं हैं। खास बात ये है कि मोनालिसा (Monalisa) हर दिन फैंस को अपने नए-नए अंदाज से मदहोश करती हुईं नजर आती रहती हैं। बता दें कि धमाकेदार डांस और अपने बोल्‍ड लुक के लिए पहचानी जाने वाली मोनालिसा (Monalisa) एक बार फिर अपने बिकिनी लुक से सभी अपना दीवाना बनाती हुईं नजर आ रही हैं। देखें भोजपुरी क्‍वीन का यह दिलकश अंदाज…

Advertisement

View this post on Instagram

Sunkissed…

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

मोनालिसा (Monalisa) के सोशल हैंडल सामने आई बोल्‍ड तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि एक्‍ट्रेस स्विमिंग पूल में रेड बिकिनी पहने हुए खड़ी हुईं नजर आ रही हैं। सूरज की रौशनी में मोनालि‍सा (Monalisa) अपने इस लुक में और भी हॉट लग रही हैं। उनकी रेड कलर की ड्रेस उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। अपनी इस दिलकश तस्वीर को शेयर करते हुए मोनालिसा (Monalisa) ने लिखा, ‘सन किस्‍सड।’ भोजपुरी क्‍वीन का यह हॉट अंदाज देख लोग कई कमेंट्स कर रहे हैं।

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : बि‍ग बॉस 13: रश्मि देसाई पर भड़की माहिरा शर्मा, पॉमेरियन डॉग से कर दी तुलना)

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

बता दें मोनालिसा (Monalisa) अब तक 100 अधि‍क भोजपुरी फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं। एक्‍ट्रेस ने 1997 में फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से भोजपुरी सिनेमा में अपना डेब्यू किया था। भोजपुरी सिनेमा के अलावा उन्‍होंने तमिल, तेलुगू, बंगाली, कन्नड़ और उड़िया फिल्मों में भी काम किया है। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement