होम » भोजपुरी » मोनालिसा के ससुर का निधन, ससुर के निधन पर भावुक हुईं मोनालिसा

Advertisement

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के सुसर का निधन, लंबे समय से थी कैंसर की बीमारी

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा(Monalisa) के ससुर कन्हैया सिंह(Kanhaiya Singh) का कैंसर की बीमारी के कारण हुआ निधन। ससुर के निधन पर भावुक हुईं मोनालिसा। उन्हें याद कर मोनालिसा ने जाहिर किए अपने ज़ज्बात।

29

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा (Monalisa)के घर से एक बेहद दुखद ख़बर आ रही है। उनके ससुर कन्हैया सिंह (Kanhaiya Singh) का निधन हो गया। बताया जा रहा है कि कन्हैया सिंह काफी दिनों से कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे थें। टाटा मेमोरियल अस्पताल में उनका इलाज काफी दिनों से चल रहा था। टेलिचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार सुसर के चले जाने पर भावुक मोनालिसा ने बताया कि उनके ससुर कन्हैया सिंह उन्हें बहुत मानते थें।

Advertisement

मोनालिसा ने यहां बताया कि वह मुझे बेहद मानते थें। अपनी हर बात मेरे साथ साझा किया करते थें। लेकिन उनके आखिरी समय में मेरी ननद (रिया सिंह) ही उनकी सेवा कर पाई। मोनालिसा ने आगे बताया कि उनको गांव अतरौलिया लेकर जाना पड़ा क्योंकि डॉक्टर्स की भी उम्मीद खत्म हो गई थी। उनका जुड़ाव गांव और घर से है। मोनिलिसा ससुर की बातों को याद करते हुए कहती हैं “किसी भी अख़बार में मेरी ख़बर और तस्वीर देखते ही उसे अलग करके रख लेते थें। मेरी और विक्रांत  से कल अंतिम बार बात हुई।”

View this post on Instagram

👫💑…

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

बता दें कि मोनालिसा और उनके पति विक्रांत (Vikrant Singh) भोजपुरी फिल्मों के जानेमाने स्टार्स हैं। वहीं मोनालिसा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह स्टारप्लस पर आनेवाले शो नज़र की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें उनका डायन का किरदार लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसके अलावा 125 भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी मोनालिसा को पिछली बार बदला हिंदुस्तानी में आइटम सांन्ग करते हुए नज़र आईं थीं।

[यह भी पढ़ें: इंटरनेट पर सनसनी मच गई जब दुल्हन के लिबास में मोनालिसा आई, देखें वायरल तस्वीरें]

 

 

Advertisement