Advertisement

अमिताभ बच्चन ने मदर्स डे कोरोनावायरस को लेकर दिया भावुक संदेश, वीडियो हो रहा वायरल

पूरी दुनिया आज यानी 10 मई को मदर्स डे (Mother's Day) सेलिब्रेट कर रहे हैं। खास बात ये है कि इस मौके पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर हैंडल से दो वीडियो शेयर किए हैं।

983

पूरी दुनिया समेत बॉलीवुड सितारे भी आज यानी 10 मई को मदर्स डे (Mother’s Day) सेलिब्रेट कर रहे हैं। खास बात ये है कि इस मौके पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर हैंडल से दो वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो में जहां उन्‍होंने अपनी मां को उनकी पुरानी तस्‍वीरों के जरिए याद किया है। वहीं इसके साथ ही उन्‍होंने कोरोना वायरस को लेकर भी संदेश भी दिया है। देखें यह वायरल वीडियो..

Advertisement

महायानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह कोरोना को लेकर संदेश देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह कर रहे हैं, ‘चलिए, फिर से बच्चे बन जाते हैं। बच्चे और बच्चवन से हमें बहुत कुछ सिखना है। याद है जब बच्चन में हमें सर्दी-बुखार हो जाया करता था, बदन दुखता था तो हम रोते हुए मां के पास जाते थे और उन्हें अपनी तकलीफ बताते थे। मां कुछ घर की दवाई जैसे काढ़ा हो, हल्दी हो.. उससे आराम देती थी हमें. जरूरत पड़ने पर डॉक्टर के पास ले जाती थी और कुछ दिनों बाद हम खेलने-कूदने लग जाते थे।’

(यह भी पढ़ें : मदर्स डे पर अमिताभ से लेकर सारा तक, बॉलीवुड सितारों ने कुछ इस अंदाज में मां को किया याद)

इसके साथ ही महानायक (Amitabh Bachchan) ने आगे कहा, ‘आज कोरोना की इस लड़ाई में हमें फिर से यही करना है। अपनी तकलीफ को अपनों को बताना। राहत पाना है.. इलाज करना है.. खेलना-कूदना है.. जीतना है। इसी में सबकी भलाई है। देखिए बीमारी कोई कलंक नहीं होता, परिवार को आपका भलाई ही चाहता है न। तो चलिए फिर से बच्चे बन जाते हैं। अपनी तकलीफ अपनों को बताते हैं। कोरोना से हमें लड़ना है, डरना नहीं है।’ मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement