Advertisement

‘मोतिचूर चकनाचूर’ के गाने ‘बत्तियां बुझा दो’ में सनी लियोनी संग जमकर ठुमके लगाते दिखें नवाजुद्दीन, देखें वीडियो

नवाजुद्दीन सिद्की (Nawazuddin Siddiqui) और आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की अपकमिंग फिल्म 'मोतिचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)' का नया गाना 'बत्तियां बुझा दो' हुआ रिलीज़। गाने में दिखा सनी लियोनी ( Sunny Leone) का जबरदस्त डांस।

729

नवाजुद्दीन सिद्की (Nawazuddin Siddiqui) और आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की अपकमिंग फिल्म ‘मोतिचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)’ इन दिनों खूब चर्चा में है। हाल ही में इस फिल्म का नया गाना ‘बत्तियां बुझा दो (Battiyan Bujhaado)’ रिलीज़ हुआ। इस गाने में नवाजुद्दीन के साथ सनी लियोनी ( Sunny Leone) की केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। गाने में सनी का जबरदस्त डांस आपको झूमने के लिए मजबूर कर देगा। गाने को गाया है ज्योतिका टांगरी (Jyotica Tangri ) और रामजी गुलाटी (Ramji Gulati) ने गाया है। तो वहीं कमोज़ भी रामजी ने ही किया है। गाने के बोल हैं कुमार (Kumar) के।

Advertisement

गौरतलब है कि इस फिल्म का शानदार ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म में नवाजुद्दीन और आथिया के अलावा विभा छिब्बर, नवनी परिहार, विवेक मिश्रा और करूणा पांडे जैसे कलाकार नजर आएंगे।  देबा मित्रा बिसवाल के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। आपको यह गाना कैसा लगा हमें ज़रूर बताइए। बॉलीवुड की चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement