Advertisement

जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ की रिलीज डेट आई सामने! नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'गुंजन सक्सेना'(Gunjan Saxena) इस दिन होगी नेटफ्लिक्स पर रिलीज 

373

कोरोना महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघर बंद है। वहीं सरकार ने अब तक सिनेमाघरों को खोलने को लेकर कोई इशारा नहीं दिया है। ऐसे में फिल्ममेकर्स के पास मूवी रिलीज करने के लिए सिर्फ ओटीटी प्लेटफार्म का विकल्प बचा है। बता दें कि, जून में करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना(Gunjan Saxena) को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने की घोषणा की थी। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। 

Advertisement

एंटरटेमेंट पोर्टल बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ के करीबी सूत्र ने बताया कि फिल्म की राइट्स के लिए डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स की तरफ से बहुत बड़ा अमाउंट दिय गया है। वहीं इस फिल्म को 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज किया जाएगा। 

 

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के आधार पर रिपोर्ट में आगे लिखा गया है कि, ‘फिल्म की कहानी देशभक्ति पर आधारित है। इस वजह से फिल्म की रिलीज के लिए 15 अगस्त सबसे बेस्ट डेट है। इस फिल्म के माध्यम से युद्ध क्षेत्र में जाने वाली पहली महिला भारतीय वायु सेना की पायलट गुंजन सक्सेना को श्रद्धांजलि दी जानी है। वहीं फिल्म का एक ट्रेलर भी बनाया जा रहा है। जिसे अगले 10 दिन के भीतर रिलीज कर दिया जाएगा। 
सूत्रों के हवाले से, पहले फिल्म मेकर्स ने फिल्म को कारगिल दिवस यानि 26 जुलाई को रिलीज करने को लेकर भी विचार किया था। वहीं अब फिल्म के ट्रेलर को 26 जुलाई को रिलीज किया जा सकता है। बता दें कि, इस फिल्म में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के साथ पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। पंकज फिल्म में जाह्नवी के पिता का किरदार निभाएंगे। फिल्म की कहानी वॉर ड्रामा पर आधारित है। 

Advertisement