Advertisement

‘मिस्‍टर इंडिया’ विवाद को लेकर शेखर कपूर पर भड़के जावेद अख्‍तर, कहा- “इसमें आपका..”

बॉलीवुड के नामी फिल्‍ममेकर अली अब्बास जफर ने जब अनिल कपूर और अमरीश पुरी की फिल्‍म 'मिस्टर इंडिया' के दूसरे पार्ट की है। जब से इस फिल्‍म को लेकर विवाद लगातार गहराता जा रहा है।

453

बॉलीवुड के नामी फिल्‍ममेकर अली अब्बास जफर ने जब अनिल कपूर और अमरीश पुरी की फिल्‍म ‘मिस्टर इंडिया’ के दूसरे पार्ट की है। जब से इस फिल्‍म को लेकर विवाद लगातार गहराता जा रहा है। बता दें, ‘मिस्टर इंडिया’ (Mr India) फिल्म के निर्देशक शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) ने इसके दूसरे पार्ट बनाने को लेकर अपनी नाराजगी व्‍यक्‍त की थी। हालांकि अब इस पूरे मामले में इस फिल्म के को-राइटर जावेद अख्तर ने उन्हें जमकर फटकार लगाई है। जानें क्‍या कहा जावेद अख्‍तर ने..

Advertisement

बता दें, शेखर कपूर ने ट्विटर पर लिखा, ‘फिल्म मिस्टर इंडिया (Mr India) के रीमेक को लेकर बहस यह नहीं है कि किसी ने मुझसे इसकी इजाजत नहीं ली और न किसी ने मुझे कुछ बताने की जरूरत समझी। मेरा सवाल यह है कि अगर आप एक फीचर फिल्म का रीमेक बना रहे हैं, जो निर्देशक के सफल काम पर आधारित है। क्या डायरेक्टर के पास कोई क्रिएटिव आधार नहीं है, जिसने उस फिल्म को बनाया है।’

वहीं शेखर कपूर के इस ट्वीट पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए जावेद अख्‍तर ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्‍होंने लिखा, ‘शेखर साहब, कहानी, सिचुएशन, सीन, कैरेक्टर ,डायलॉग, लिरिक्स यहां तक कि टाइटल भी आपका नहीं है। ये सब मैंने आपको दिया था। हां आपने इसे बेहतरीन तरीके से एग्जीक्यूट किया था, लेकिन आप कैसे दावा कर सकते हैं कि ये फिल्म मुझसे ज्यादा आपकी है। यह आपका आइडिया नहीं था। ना ही यह आपका कोई ड्रीम था।’

(यह भी पढ़ें : मिर्जापुर 2 की रिलीज डेट से लेकर तमाम किरदारों तक, जानें वो सब जो आप जानना चाहते हैं)

गौरतलब है कि अली अब्‍बास के ऐलान के बाद एक्‍ट्रेस सोनम कपूर ने भी ‘मिस्टर इंडिया’ (Mr India) के रीमेक पर अपनी नाराजगी जताई थी। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि जावेद अख्‍तर के इस बयान का शेखर कपूर क्‍या जवाब देते हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement