Advertisement

मिस्टर इंडिया के रिमेक पर अहमद खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा “मैं अभी भी”

इन दिनों आइकॉनिक फिल्म मिस्टर इंडिया (Mr. India) (1987) के सीक्वल को लेकर खूब चर्चा हो रही है। वहीं फिल्म में बाल कलाकार की भूमिका निभा चुके र्देशक अहमद खान (ahmed khan) ने तोड़ी चुप्पी। कह दिया ऐसा कुछ।

284

इन दिनों आइकॉनिक फिल्म मिस्टर इंडिया (Mr. India) (1987) के सीक्वल को लेकर खूब चर्चा हो रही हैं। निर्देशक अली अब्बास जफ़र (ali abbas zafar) द्वारा फिल्म के सीक्वल का ऐलान के बाद से इसे लेकर विवाद शुरू हो गए हैं। जहां कुछ लोग इस फिल्म के सपोर्ट में हैं वहीं कुछ लोग बिना परमिशन क इस फिल्म के सीक्वल बनाने के खिलाफ है। पर वहीं हाल ही में मिस्टर इंडिया में बाल कलाकार के रूप में आ चुके अहमद खान (ahmed khan) ने भी इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी।

Advertisement

हाल ही में मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान अहमद खान से ‘मिस्टर इंडिया’ के रीमेक पर अपनी राय देते हुए कहा “मैं अभी भी बाल किरदार की भूमिका निभा सकता हूं, इस तथ्य के अलावा मेरे अंदर कोई बड़ा बदलाव नहीं आया है कि मैं तीन इंच बढ़ गया हूं।” इसे आगे जोड़ते हुए, “यह एक आइकॉनिक फिल्म है, लेकिन मुझे नहीं पता कि फिर से वही फिलिंग वह कहां से लाएंगे।”

[यह भी पढ़ें: मिस्टर इंडिया’ की रीमेक को लेकर अली जफ़र पर भड़की सोनम कपूर, कहा “मेरे पिता को भी नहीं”]

बता दें कि पिछली बार मिस्टर इंडिया के लीड एक्टर अनिल कपूर की बेटी एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इसपर आपत्ति जताई थी। सोनम ने कहा था कि  यह काफी अपमानजनक है क्योंकि किसी ने मेरे पिता या शेखर अंकल (शेखर कपूर, मिस्टर इंडिया के निर्देशक) से सलाह लेने की जहमत नहीं उठाई। वहीं शेखर कपूर ने फिल्म के रिमेक पर तंज कसते हुए ट्वीट पर लिखा “क्या कहा? मिस्टर इंडिया 2? इस दुनिया में कोई और मोगैम्बो भी है?”।

वहीं बता अमहद खान कि की जाए तो इन दिनो वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बागी 3’ को लेकर चर्चा में हैं। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर ये फिल्म इसी हफ्ते 6 मार्च को सिनेमाघरो में रिलीज़ होने जा रही है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement