होम » वेब सीरीज » जैकलीन फर्नांडीज़ के इस वेब सिरीज़ में होगी मनोज बाजपेयी और मोहित रैना की एंट्री

Advertisement

जैकलीन फर्नांडीज़ संग इस वेब सिरीज़ में धमाल मचाएंगे मनोज बाजपेयी और मोहित रैना

सस्पेंस थ्रिलर वाली इस वेब सिरीज़ में जैकलीन फर्नांडीज़ के साथ मनोज बाजपेयी और मोहित रैना भी आएंगे नज़र।

72

लोगों का झुकाव फिल्मों की अपेक्षा इन दिनों वेब सिरीज़ की तरफ ज्यादा देखा जा रहा है।  वेबसीरिज़ के लिए लोगों की बढ़ती आतुरता को देखते बॉलीवुड स्टार्स भी वेब सीरिज़ की दुनिया की तरफ रूख करते हुए दिख रहे हैं। अब हाल ही मे ख़बर आई थी कि जैकलीन फर्नांडिस भी वेब सिरीज़ में एंट्री कर चुकी हैं। उनकी इस वेब सिरीज़ का नाम  है मिसेज सिरीयल किलर।

Advertisement

अब इस सिरीज़ को लेकर एक ताजा रिपोर्ट सामने आई है। बताया जा रहा है कि इसमे जैकलीन के साथ दो और दिग्गज कलाकार नज़र आएंगे। यह हैं मनोज बायपेयी और दूसरे हैं उरी अभिनेता मोहित रैना। वहीं दोनो कलाकार भी इस सिरीज़ में काम करने के लिए काफी एक्साटेड हैं।  रिपोर्ट के अनुसार इसे लेकर मोहित रैना ने कहा ” ‘मिसेज सीरियल किलर’ में संघर्षपूर्ण किरदार निभाने का मेरा शानदार अनुभव रहा है। नेटफ्लिक्स के साथ यह मेरी पहली फिल्म है और एक बार में दुनिया भर में 149 मिलियन से अधिक लोगों तक पहुंचने का विचार वास्तव में बड़ी बात है।”

शिरीष कुंदर द्वारा निर्देशित और फराह खान द्वारा निर्मित, मिसेज सीरियल किलर का रहस्य जल्द ही नेटफ्लिक्स पर सामने आएगा। वहीं दर्शकों को भी इस वेब सिरीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है। बड़े पर्दे की बात की जाए तो  जैकलीन जल्दी ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्राइव में नज़र आएंगी। मनोरंजन जगत की ताजा खबरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: सच्ची कहानी ‘द वर्डिक्ट स्टेट वर्सेस नानावती’  के दो दिलचस्प पोस्टर हुए रिलीज़, अभी देखें]

 

Advertisement