Advertisement

‘मुझसे शादी करोगे’ में पारस को मिल गई अपनी दुल्हन, शहनाज ने लिया ये फैसला

स्वयंवर शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने सभी कंटेस्‍ट को रिजेक्ट करके आंचल खुराना को अपनी दुल्हनिया के तौर पर चुना है।

470

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्‍म होने के बाद कलर्स पर स्वयंवर शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) शुरू हुआ था। जिसमें दूल्हा और दुल्हन बन पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने लिए परफेक्ट पार्टनर की तलाश कर रहे थे। गौरतलब है कि कोरोनावायरल के चलते इस शो की शूटिंग रोक दी गई थी। लेकिन अब खबरें है कि शो के मेकर्स ने आनन फानन ने इसका फिनाले एपिसोड तैयार कर लिया है। इतना ही नहीं पारस छाबड़ा ने अपने लिया दुल्‍हन भी चुन लिया है। देखें इधर…

Advertisement

स्पॉटबॉय में छपी खबर की मानें तो स्वयंवर शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने सभी कंटेस्‍ट को रिजेक्ट करके आंचल खुराना को अपनी दुल्हनिया के तौर पर चुना है। हालांकि, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने शो के सारे लड़कों को धोखा दे दिया है। शहनाज ने एक बार फिर से सबके सामने ये कबूल कर लिया है कि उनका दिल सिद्धार्थ शुक्ला के लिए है। इसलिए वो किसी को चुन नहीं सकती हैं।

(यह भी पढ़ें : कोरोनावायरस के चलते कैद हुए ये बॉलीवुड सितारे, घरों में कर रहे हैं अब ऐसी हरकतें)

वहीं इस रिपोर्ट की मानें तो शो के कंटेस्टेंट बलराज सयाल को शो पर अपना प्यार मिल गया है। बलराज सयाल और अंकिता श्रीवास्तव ने एक-दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स फिनाले में जाहिर कर दी हैं और ये दोनों शो से कपल के तौर पर बाहर निकले हैं। हालांकि इन खबरों में कितना सच है यह तो स्वयंवर शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) को देखने के बाद ही पता चलेगा। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement