Advertisement

मुझसे शादी करोगे: पहनावे को लेकर संजना से भिड़ीं जसलीन, गुस्‍से में कहा- ‘इससे भी छोटे कपड़े पहनूंगी’

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्‍म होने के बाद अब शहनाज गिल और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) खूब धमाल मचा रहा है। बता दें, इस शो में भी अब नए-नए और मजेदार ट्विस्‍ट देखने को मिल रहे हैं।

236

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्‍म होने के बाद अब शहनाज गिल और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) खूब धमाल मचा रहा है। बता दें, इस शो में भी अब नए-नए और मजेदार ट्विस्‍ट देखने को मिल रहे हैं। बता दें, इस शो में बिग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को शादी के लिए रिझाती हुईं नजर आ रही। लेकिन शो पारस से शादी करने आईं जसलीन और कंटेस्‍टेंट संजना के बीच कपड़ो को लेकर बहस छिड़ जाती है। जानें क्‍या है असली वजह..

Advertisement

बता दें, शो की शुरूवात से ही जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) अपने छोटे कपड़ो को और पहनावे को लेकर कंटेस्‍टेंट संजना गलरानी के निशाने पर हैं। वहीं अब एक बार दोनों कंटेस्‍टेंट एक दूजे के सामने आ गई हैं। जिसके चलते शो में जसलीन, संजना पर भड़कते हुए कहती हैं कि तुमको मेरी पैंट से प्रॉब्लम क्या है। वहीं संजना, जसलीन पर तंज कसते हुए कहती हैं कि अगर तुम ऐसे ही इतनी सुन्दर लगोगी तो तुमसे शादी कौन करेगा।

View this post on Instagram

Haters?

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

(यह भी पढ़ें : जसलीन के स्वयंवर को लेकर अनूप जलोटा ने दिया चौंकाने वाला बयान, जानकार दंग रह जाएंगे)

ऐसे में संजना की बातों से दुखी होकर जसलीन बाकी घरवालों से पूछती हैं कि क्या आपलोगों को मेरे कम कपड़े से प्रॉब्लम है। जसलीन आगे कहती हैं कि मैं ऐसे ही रहूंगी इससे भी छोटे कपड़े पहनूंगी जो करना है कर लो। दिलचस्‍प बात ये है कि संजना को जवाब देनें के बाद जसलीन मथारू (Jasleen Matharu)ने सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो पोस्ट करते हुए हेटर्स को करारा जवाब दिया है। जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement