Advertisement

‘मुझसे शादी करोगे’ को लेकर भड़का ये बॉलीवुड एक्टर, शहनाज गिल के बारे में कह दिया कुछ ऐसा

बिग बॉस 13 खत्‍म होते ही अब कलर्स टीवी पर कंटेस्‍टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का नया शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) रिलीज हो चुका है।

498

बिग बॉस 13 खत्‍म होते ही अब कलर्स टीवी पर कंटेस्‍टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का नया शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) रिलीज हो चुका है। बिग बॉस की तरह इसको भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि पारस और शहनाज से शादी के करने के लिए कई कंटेस्‍टेंट ने इस शो में अपनी धमाकेदार एंट्री है।

Advertisement

इतना नहीं स्‍वयंवर के लिए दोनों सितारों को इम्प्रेस करने के लिए कंटेस्टेंट्स कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि अब यह शो लोगों के निशाने पर भी आ गया है। बता दें, बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इस शो लेकर ट्वीट कर उस पर निशाना साधा है। देखें इधर..

इंड्स्‍ट्री में अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने कलर्स के नए शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) पर अपनी तल्‍ख टिप्‍पणी की है। इस शो को लेकर ट्वीट करते हुए उन्‍होंने लिखा, “मुझसे शादी करोगे’ सभी पुरुष कंटेस्‍टेंट जो एक्‍टर, सिंगर और कॉमेडियन आदि बनने के लिए बॉलीवुड में संघर्ष कर रहे हैं, इसका मतलब यह है कि उनमें से कोई भी फ्लिपर यानी शहनाज गिल के साथ शादी नहीं करेगा! मतलब यह शो भी जनता को बेवकूफ बनाने के लिए, वो भी बिग बॉस 13 की तरह 100% फर्जी है। #आथू!”

(यह भी पढ़ें : पहली बार शाहिद से ब्रेकअप को लेकर करीना ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा ऐसा कुछ)

बात करें शो की तो, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ‘मुझसे शादी करोगे’ में अपने-अपने लिए ‘मिस्‍टर राईट’ और ‘मिसेज राईट’ ते नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement