Advertisement

मुझसे शादी करोगे: क्या सच में बंद होगा शहनाज और पारस का ये शो? अब पारस ने तोड़ी चुप्पी

शहनाज गिल (shehnaaz gill) और पारस छाबड़ा (paras Chhabra) का शो मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shadi karoge) को बंद होने को लेकर कई दिनो से ख़बरें आ रही है। तो वहीं पारस ने इसपर चुप्प्पी तोड़ते हुए किया बड़ा खुलासा।

266

बिग बॉस 13 (Bigg B) के कंटेस्टंट शहनाज गिल (shehnaaz gill) और पारस छाबड़ा (paras Chhabra) इन दिनो अपने शो मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shadi karoge) को लेकर व्यस्त हैं। इस शो में दोनो अपने लिए एक अच्छे जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं। तो वहीं शहनाज और पारस से शादी करने के लिए लड़कियों और लड़को को ने शो में जमकर हिस्सा लिया है। लेकिन हाल ही में सुनने में आया है कि शो जल्द ही ऑफएयर होने वाला है जिससे जानने के बाद फैन्स काफी निराश हो गए। वहीं अब पारस छाबड़ा ने इसपर चुप्पी तोड़ते हुए किया बड़ा खुलासा।

Advertisement

दरअसल रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि शहनाज और पारस का ये शो टीआरपी बटोरने में सफल नहीं हो पा रहा है। इसके चलते मेकर्स को मजबूरन ये शो बंद करना पड़ेगा। वहीं इसपर पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में पारस ने कहा “यह शो नहीं बंद होगा क्योंकि अब शो को लेकर टीआरपी आनी शुरू हो गई है। इस शो का कॉसेप्ट भी सबसे बेहतरीन है।” पारस ने आगे कहा “यहां तक कि मेरी मां ने भी कहा है कि अब सभी लोग मुझे अच्छे तरीके से पहचानाने लगे हैं।”

[यह भी पढ़ें: पारस पर लगाए आरोपों का माहिरा ने दिया करारा जवाब, कहा- ‘आपका प्‍यार सच्चा है तो…]

वहीं पारस ने शो में शहनाज और उनके भाई शहबाज की तारीफ करते हुए कहा “शो में शहनाज और उनके भाई शहबाज दोनों अच्छा कर रहे हैं। मैं इस शो को आखिरी तक लेकर जाउंगा।” पारस की इन बातो से यह साफ जाहिर होता है कि ‘मुझसे शादी करोगे’ के बंद होने की ख़बर महज एक अफवाह है। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement