Advertisement

‘मुझसे शादी करोगे’ की कंटेस्टेंट आंचल खुराना ने शो को बताया मजाक, कहा- “पारस संग कोई भविष्य..”

शो को मजाक बताते हुए आंचल ने कहा, 'मुझे लगता है ये गलत फैसला था, क्योंकि दर्शकों को इन चारों को देखना पसंद था। मैं जानती हूं पारस की लाइफ में क्या चल रहा है।

688

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्‍म होने के बाद कलर्स पर स्वयंवर शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) शुरू हुआ था। जिसमें दूल्हा और दुल्हन बन पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने लिए परफेक्ट पार्टनर की तलाश कर रहे थे। गौरतलब है कि अब इस शो का फिनाले हो चुका है और इसकी कंटेस्‍टेंट आंचल खुराना (Anchal Khurana) विनर चुनी जा चुकी हैं। हालांकि शो बंद होने के बाद अब आंचल खुराना ने इस शो को लेकर चौंकानेवाला खुलासे कर मेकर्स पर सवाल खड़े कर दिए हैं। देखें इधर..

Advertisement

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में आंचल खुराना (Anchal Khurana) ने कहा, ‘मुझे लगता है कि बिग बॉस के बाद तुरंत ये शो शुरू करने का फैसला गलत था। क्योंकि हमने बिग बॉस के घर में दो स्ट्रॉन्ग कनेक्शन शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा देखे थे। लेकिन दोनों में से एक-एक को लेकर स्वंयवर की शुरुआत की गई तो ये शो कामयाब कैसे हो सकता था।’

शो को मजाक बताते हुए आंचल ने कहा, ‘मुझे लगता है ये गलत फैसला था, क्योंकि दर्शकों को इन चारों को देखना पसंद था। मैं जानती हूं पारस की लाइफ में क्या चल रहा है और शहनाज तो सिद्धार्थ से प्यार करती है। ये सब मजाक था, सबको पता था वहां किसी की शादी नहीं होनी है।’

(यह भी पढ़ें : 21 दिन बाद माहिरा शर्मा संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे पारस छाबड़ा? कंटेस्‍टेंट ने किया खुलासा)

वहीं इसके बाद इंटरव्‍यू में जब उनकी और पारस की केमिस्‍ट्री के बारे में पूछा गया तो आंचल खुराना (Anchal Khurana) ने कहा, ‘मैं पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के साथ अपना भविष्य नहीं देखती हूं क्योंकि हमने ज्यादा समय साथ नहीं बिताया है। बस हम दोनों अच्छे दोस्त हैं।’ टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement