Advertisement

मुझसे शादी करोगे: खुद का लेवल बताने वाले कंटेस्टंट पर भड़की शहनाज, कहा “आप शो डिजर्व नहीं ..”

शहनाज गिल (shehnaaz gill) इन दिनो अपने शो 'मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shadi Karoge)' में अपने जलवे बिखेर रही हैं। पर यहां एक कंटेस्टंट मयंक अग्निहोत्री (mayank agnihotri) से उनकी अक्सर अनबन होती है। हाल ही में उन्होंने अपने लिए खुद के लेवल बताने वाले कंटेस्टंट मयंक को गुस्सा।

169

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म होने के बाद कंटेस्टंट शहनाज गिल (shehnaaz gill) इन दिनो अपने शो ‘मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shadi Karoge)’ में अपने जलवे बिखेर रही हैं। इस शो में वह अपने वर की तलाश कर रही हैं। तो वहीं शहनाज को अपनी दुल्हन बनाने के लिए यहां कई कंटेस्टंट आए हुए हैं। पर यहां एक कंटेस्टंट मयंक अग्निहोत्री (mayank agnihotri) से उनकी अक्सर अनबन होती है। मयंक यहां शहनाज की ज्यादातर बातो पर सहमत नहीं दिखाई देते हैं। ऐसा ही एक बार फिर हुआ जब शहनाज के लिए मयंक को लड़की बनना था जिसे मानने से मयंक ने साफ इंकार कर दिया।

Advertisement

हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जहां शहनाज और मयंक में बहस होती दिख रही है। दरअसल यहां शहनाज के साथ डेट पर जाने के लिए कंटेस्टंट को सजा सहनी पड़ती है। वीडियो में शहनाज कह रही हैं “मैं आपको यह सजा देना चाहती कि अभी मुझे आपसे पागलपंती चाहिए। समझदारी बहुत देख ली मैंने, पागलो जैसा मेकअप करो। मुझे फुल एंटरटेनमेंट करो फिर चाहे अपने आपको मारो या फिर चाहे कुछ भी करो।”

पर शहनाज की ये बात सुन मयंक साफ मना कर देते हैं। वह शहनाज से कहते हैं  “ये मैं नहीं कर सकता , है मेरा एक लेवल है मैं उससे नीचे नहीं जा सकता’। तब शहनाज़ कहती हैं, “लेवल की बात मत करना क्योंकि यहां सब एक ही लेवल पर हैं। आप समझदार हैं, आप जो भी हैं अपने घर में होंगे, आपकी इगो प्रॉब्लम बहुत ज्यागा है। आप ये शो ही डिजर्व नहीं करते”।

[यह भी पढ़ें: ‘मुझसे शादी करोगे’ में शहनाज का एट्टीट्यूड देख भड़के कंटेस्टंट मयंक, कहा “आप मुझे पसंद नहीं हो”]

बता दें कि इस शो में शहनाज के साथ पारस छाबड़ा भी हैं जो अपनी दुल्हन की तलाश में हैं। वह लड़कियों दूसरे कंटेस्टंट की गलत फहमी दूर करने लिए बलून फोड़ने के लिए कहते हैं।

Advertisement