Advertisement

सोनाक्षी वाले बयान पर आलोचना होने के बाद बदले मुकेश खन्ना के सुर, अब शत्रुघ्न सिन्हा से यह कहा

अपने हालिया इंटरव्‍यू में इस पूरे मसले और अपने बयान पर दिग्‍गज अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। उन्‍होंने कहा, "लोगों ने मेरे बयान को गलत तरीके से लिया है।

185

टीवी चर्चित सीरियल ‘रामायण’ (Ramayan) से जुड़ा सोनाक्षी सिन्‍हा और दिग्‍गज अभिनेता मुकेश खन्‍ना का विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। गौरतलब है कि इस पूरे मामले में दिग्‍गज अभिनेता मुकेश खन्‍ना के बयान और एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) का बचाव करते हुए कई दिग्‍गज सितारों ने उन पर निशाना साधा है। ऐसे में लगातार हो रही आलोचना को देखते हुए अब अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने अपने बयान को लेकर चुप्‍पी तोड़ी है। जानें क्‍या कहा एक्‍टर ने..

Advertisement

टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में इस पूरे मसले और अपने बयान पर दिग्‍गज अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। उन्‍होंने कहा, “लोगों ने मेरे बयान को गलत तरीके से लिया है। साथ शत्रुघ्न जी के सामने इसे गलत तरीके से रखा गया है। मैं उन्हें लंबे समय से जानता हूं और मेरे दिल में उनके लिए बहुत इज्जत है। मैंने सोनाक्षी का नाम केवल उदाहरण के तौर पर लिया था। इसका मतलब यह नहीं था कि मैं किसी वजह से उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश कर रहा था या फिर उनके ज्ञान पर ऊंगली उठा रहा था। मेरा इरादा उन्हें टारगेट करना नहीं था।”

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) अपनी बात पर जोर देते हुए कहा, “हाल ही में, मैं एक वीडियो देख रहा था जिसमें एक आईटी छात्र को यह पता नहीं था कि मामा कंस किसके मामा हैं। किसी ने उस प्रश्न का उत्तर ‘दुर्योधन’ भी दिया। ऐसे में मुझे काफी झटका लगा कि युवाओं को कई चीजों के बारे में जानकारी नहीं है, जो हमारी संस्कृति से जुड़ी हैं। हालांकि मैं ये दिखाने की कोशिश नहीं कर रहा हूं कि हिंदू साहित्य के बारे में मैं सब कुछ जानता हूं। एक भारतीय नागरिक होने के नाते मैं बस यही चाहता हूं कि हम युवाओं को साहित्य के बारे में बताएं, जब वह टिकटॉक और हैरी पॉटर में व्यस्त हैं। एक बार फिर मैं कहना चाहूंगा कि अगर शत्रु जी को लगता है कि मैंने सोनाक्षी का नाम लेकर गलती की, तो ठीक है, गलती सही। लेकिन, मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था।”

(यह भी पढ़ें : सुग्रीव, हनुमान के अलावा रामायण के पुन: प्रसारण से पहले परलोक सिधार चुके हैं यह सितारे)

बता दें, इस पूरे मामले पर दिग्‍गज एक्‍टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने भी बेटी का बचाव किया था। गौरतलब है कि बीते साल ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ के एक स्‍पेशल एपिसोड में सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) एक कंटेस्‍टेंट के साथ हॉट सीट पर बैठी थीं। जिसमें शो के होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन ने उनसे पूछा था कि रामायण के मुताबिक हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे? हैरान कर देने वाली बात ये थी कि सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) को इस सवाल का पता नहीं था। इसके लिए उन्‍होंने लाइफलाइन का प्रयोग किया था। जिसको लेकर उन्‍हें जमकर ट्रोल किया गया था।

Advertisement